Breaking News

50 मेंबर जोड़‍िए और राहुल गांधी आपको खुद करेंगे फोन…

Posted on: 21 Jun 2018 12:34 by krishnpal rathore
50 मेंबर जोड़‍िए और राहुल गांधी आपको खुद करेंगे फोन…

नई दिल्ली:कांग्रसे पार्टी के मुताबिक ‘शक्ति’ मुहिम से जुड़ने के लिए प्रत्येक काग्रेस कार्यकर्ता को मोबाइल नंबर 9223113333 पर अपने मतदाता पहचान पत्र का नंबर मैसेज करना होगा। मैसेज मिलते ही कार्यकर्ता का बूथ नंबर, पता तथा अन्य जानकारी डेटा बैंक में सुरक्षित कर ली जाएगी।कांग्रेस ने अपने संगठन के कार्यकर्ताओं और अधिकारियों से कहा है कि वो ब्लॉक लेवल पर रोजाना नए 50, जिला स्तर पर 200 और राज्य स्तर पर 500 लोगों को जोड़ने का टारगेट दिया गया है। ऐसा करने वालों में से रोजाना तीन टॉप के परफॉर्मर्स को चुना जाएगा जिन्हें राहुल गांधी स्वयं फोन करेंगे। छत्तीसगढ़ में पार्टी की जिम्मेदारी संभाल रहे पीएल पुनिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम लोगों ने राज्य में अब तक 50000 लोगों को संगठन से जोड़ लिया है। इन सबको तमाम विधानसभाओं में पार्टी की नीतियों के प्रचार प्रसार में लगा भी दिया गया है।

via

कांग्रेस 2019 में होने वाले आम चुनावों की तैयारी में जुट चुकी है। इसके तहत तमाम योजनाओं पर पार्टी काम कर रही है। जिस तरह से पिछले कुछ सालों में आम जनता के बीच कांग्रेस की जमीन खिसकी है उसे दोबारा हासिल करने के लिए पार्टी जी-जान से लग गई है। इसी नीति के तहत कांग्रेस ने अपने ब्लॉक लेवल के कार्यकर्ताओं को कहा है कि वह अपने-अपने ब्लॉक से कम से कम 50 लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलवाएं। ऐसा करने वाले हर एक कांग्रेसी को राहुल गांधी खुद फोन करके उसकी हौंसलाफजाई करेंगे।

via

राहुल उस कार्यकर्ता को पार्टी के लिए किए गए काम और सहयोग की सराहना करेंगे। लोगों को जोड़ने के लिए कांग्रेस ने एक मोबाइल ऐप भी लॉन्च किया है। इस ऐप का नाम शक्ति है। कांग्रेस का ये अभियान फिलहाल जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं उनमें शुरू भी हो चुका है। ऐसे राज्यों में राजस्थान, छत्तीसगढ़, दिल्ली, मुंबई, और तेलंगाना शामिल हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com