Johnny Depp ने पूर्व पत्नी पर 50 मिलियन डॉलर का मुकदमा ठोका | Johnny Depp slaps USD 50 million defamation suit against ex-wife Amber Heard

0
33
Johnny Depp Amber Heard__1551608566_103.106.31.61

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉनी डेप ने अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए 50 मिलियन अमरीकी डॉलर का मानहानि का मुकदमा दायर किया है.

View this post on Instagram

Check out the new account @captn.jacksparrow

A post shared by Johnny Depp (@johnnydeppofficial) on

 

पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फ्रेंचाइजी के अभिनेता जॉनी डेप ने खूबसूरत एक्ट्रेस और पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड पर मानहानि का मुकदमा किया है, जिन्होंने 50 मिलियन डॉलर की मांग की है थी.

View this post on Instagram

Happy Valentine’s Day ♥️

A post shared by Amber Heard (@amberheard) on

 

Must Read: Maha Shivratri Special : इस अवतार में नजर आएंगे कार्तिक-नायरा

आपको बता दे कि, जॉनी के वकीलों ने हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है. जॉनी और उनके वकीलों ने आरोप लगाया है कि डेप की पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड ने एक मिलियन डॉलर के मानहानि के मुकदमे में मुकदमा दायर किया था, जिसे 18 दिसंबर 2018 के ऑप-एड में प्रकाशित किया गया था.

 

Must Read: मशहूर एक्ट्रेस ने बेटे की तस्वीर शेयर कर बयां किया गर्भपात का दर्द

इसके साथ ही जॉनी के वकीलों ने बताया है कि हर्ड घरेलू उत्पीड़न की शिकार नहीं है, वह एक अपराधी है, ” डेप के खिलाफ आरोपों को “धोखा” बताते हुए मुकदमा दायर किया गया था.

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के बीच शादी के दो साल बाद, 2017 में तलाक हो गया था. दोनों ने  2011 में फिल्म “द रम डायरी” के सेट पर मिलने के बाद डेटिंग शुरू कर दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here