ट्रांसपेरेंट टॉप पहनकर जिम पहुंचीं जाह्नवी कपूर, यूज़र्स ने किया ट्रोल

जाह्नवी कपूर अपने फैशन और लुक को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं और साथ ही अपने जिम लुक के लिए भी वह काफी चर्चा में रहती हैं।

0
janvi

जाह्नवी कपूर अपने फैशन और लुक को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं और साथ ही अपने जिम लुक के लिए भी वह काफी चर्चा में रहती हैं। आपको बता दे, हर दिन जाह्नवी का जिम लुक वायरल होता रहता हैं। इनके जिम के बहार इनकी तस्वीर कैद करने के लिए हमेशा फोटोग्राफर मौजूद रहते हैं। हाल ही में एक बार जाह्नवी अपने जिम लुक के लिए सुर्ख़ियों में आ गई हैं। इस बार जाह्नवी का ट्रांसपेरेंट टॉप लुक ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखा हैं।

जिम के बहार फोटो में कैद हुई जाह्नवी ट्रांसपेरेंट टॉप और शॉर्ट्स में नजर आई । अपने इस लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी ने अपना फेवरेट येलो कलर का पोल्का डॉट स्लिंग बैग कैरी कर रखा था। इसके अलावा उन्होंने पोनीटेल बना रखी थी और फुटवियर में फ्लिप फ्लॉप पहने थे। फैंस को हर बार की तरह जाह्नवी का यह लुक भी बेहद पसंद आया, वहीं कुछ लोगों को उनका ये लुक कुछ खास नहीं लगा।

कई लोगों ने उनकी तुलना मलाइका अरोड़ा से करनी शुरू कर दी। इससे पहले अपने लुक के लिए उन्होंने ग्रे स्पोर्ट्स ब्रा, ब्लैक हॉट पैन्ट्स, पैरों में स्लिपर्स और हाथ में येलो बैग कैरी किया था। जाह्नवी का यह लुक ओवरऑल काफी अट्रैक्टिव था। वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ ‘रूहीअफ्जा’ में नजर आएंगी। वह गुंजन सक्सेना की बायोपिक भी तकरीबन पूरी शूट कर चुकी हैं। इसके अलावा वह करण जौहर की ‘दोस्तना 2’ और ‘तख्त’ में भी कास्ट हो चुकी हैं।