Breaking News

J&K: एनकाउंटर में दो आतंकियों का सफाया, एक जवान शहीद | J&K News: One Jawan Martyred, three Militants Killed…

Posted on: 16 May 2019 07:32 by Pawan Yadav
J&K: एनकाउंटर में दो आतंकियों का सफाया, एक जवान शहीद | J&K News: One Jawan Martyred, three Militants Killed…

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार तड़के एक बार फिर सुरक्षाबल और आतंकियों में मुठभेड़ जमकर हुई। इसमें सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए दो आतंकियों को ढेर कर दिया हैे। हालांकि कार्रवाई के दौरान एक जवान शहीद हो गया है, जबकि दो जवान घायल हो गए हैं। घंटों से चल रही मुठभेड़ को देखते हुए क्षेत्र में कफ्र्यू लगा दिया गया है। दरअसल, पुलवामा क्षेत्र के दलीपोरा में सुरक्षाबल आॅपरेशन आॅलआउट के तहत सर्चिंग अभियान चला रहे थे। इसी बीच घात लगाए बैठे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया। इस कार्रवाई के दौरान एक जवान घायल हो गया, जबकि दो जवान घायल हो गए हैं। सेना ने स्थिति को देखते हुए पूरे पुलवामा में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, गोला-बारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने आतंकियों के ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई की थी। इसके बाद भी जम्मू-कश्मीर के घाटी क्षेत्र में आतंकी गतिविधि कम होने का नाम नहीं ले रही है।

इसी बीच रविवार सुबह शोपियां जिले के हिंद सीतापुरा में सर्चिंग अभियान के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों में जमकर मुठभेड़ हुई। इसमें सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। साथ ही बड़ी मात्रा गोला बारूद भी बरामद किया गया।

Read More : पाकिस्तान में आतंकियों ने खेला खूनी खेल, पांच सितारा होटल को बनाया निशाना

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में एक आतंकी ढेर

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां में शुक्रवार सुबह सर्चिंग अभियान के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। क्षेत्र में तीन-चार आतंकियों के छिपे होने की खबर थी।

दरअसल, शोपियां के अमिशपुरा क्षेत्र में आतंकियों की छिपे होने की खबर मिलते ही सुरक्षाबलों ने सर्चिंग अभियान चलाया। इस दौरान आतंकियों ने सेना पर गोलीबारी शुरू कर दी। हालांकि सेना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक आतंकी को ढेर कर दिया है।

Read More : ‘टाइम’ मैगजीन ने लिखा है- नाकाम हैं, तभी ले रहे राष्ट्रवाद का सहारा | Time magazine calls Modi ‘India’s Divider-in-Chief’ in its Edition


Latest News

Copyrights © Ghamasan.com