जम्मू: बस में धमाका, 33 घायल| Blast at Jammu bus stand

0
84
jammu- Blast-Jammu-bus

जम्मू के बस स्टैंड के पास एक यात्रियों से भारी बस में गुरुवार को धमाका हो गया है। बताया जा रहा है की इस धमाके की चपेट में आने से 33 यात्री जख्मी हो गए। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में 1 यात्री की मौत हो गई है। सुरक्षाबलों ने 10 व्यक्ति को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है ।

जम्मू  IG एम के सिन्हा मुताबिक जम्मू बस स्टैंड के पास बस में ग्रेनेड से हमला हुआ है। जिसमे 18 लोग जख्मी हुए है।  खुफिया एजेंसियों से प्राप्त सूत्रों के अनुसार यह एक आतंकी हमला किया है। कई आतंकियों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है।

Read More:- पुलवामा हमले के बाद अब हिजबुल मुजाहिदीन ने दी हमले की धमकी

इसमें शुरुआत जानकारी में 5 लोगों के घायल होने की खबर आ रही थी। इसके बाद 8 लोगों के घायल होने की बात सामने आ रही थी। इसके बाद जम्मू IG में बताया की 18 यात्री घायल हो गए है। फिलहाल अभी इस घटना में 33 यात्रियों के घायल होने की खबर आ रही है।

आपको बता दे की जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर आत्मघाती हमलावर किया गया था ।  इसमें CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे इसके बाद से ही जम्मू में अलर्ट जारी कर दिया था। पुलवामा में हुआ आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली थी।पुरे जम्मू के भीड़-भाड़ वाले इलाकों में काफी सुरक्षा थी लेकिन इसके बावजूद बस स्टैंड पर ग्रेनेड ब्लास्ट कर दिया है।

Read More:- पुलवामा हमले के बाद मोदी को उड़ाने की धमकी

पुलवामा हमले के 12 दिनों भारतीय वायुसेना ने बदला लिया था। 26 फरवरी को तडके भारतीय वायुसेना ने POK की सीमा में घुसकर जैश की ठिकानों को तबाह कर दिया था। इसमें 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर आई थी।

भारतीय वायुसेना की कार्रवाई से आतंकियों को पनाह देने वाला पाकिस्तान बौखला उठा था। इसके बाद से जम्मू- कश्मीर के अलग- अलग हिस्सों में सीजफायर का उल्लंघन कर रहा था। जिसका भारतीय वायुसेना भी मुहतोड़ जवाब दे रही है।

Read More:-पुलवामा में आतंकियों ने फिर किया धमाका, एक घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here