Homeदेशजीतू पटवारी ने उठाया सवाल, पीएम जाम में फंसे थे या BJP...

जीतू पटवारी ने उठाया सवाल, पीएम जाम में फंसे थे या BJP की थी साजिश

भोपाल जबलपुर, इंदौर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब में बुधवार को सड़क मार्ग से जाते समय सुरक्षा में गंभीर चूक होने के कारण एक फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक फंसे रहे। दरअसल, कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ते को अवरुद्ध कर दिया था। इसके चलते, उनके काफिले ने लौटने का फैसला किया। पंजाब में पीएम की सुरक्षा में चूक का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। वहीं कांग्रेस भी कोई मौका छोड़ना नहीं चाहती है। इस पूरे मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जीतू पटवारी ने पूरे मामले को दलित मुख्यमंत्री को बदनाम करने की साजिश करार दिया है।

ALSO READ: Corona Virus : इटली से भारत आई फ्लाइट में 125 पैसेंजर कोरोना संक्रमित

जीतू ने अपने ऑफिशियल कू (Koo) हैंडल पर एक एक वीडियो जारी कर बताया कि मोदी जी जाम में फंसे! मोदी जी को जाम में फंसाया गया? अब तो मोदी की सभा में खाली रह गई 70,000 कुर्सियां भी पूछ रही हैं। यह थर्ड क्लास ड्रामा-स्क्रिप्ट किसने लिखी? उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से ही पूछ लिया पंजाब सरकार व दलित मुख्यमंत्री को बदनाम करने के लिए आपका इस्तेमाल किसने किया?

पंजाब सरकार ने बनाई जांच के लिए कमेटी
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले पर पंजाब सरकार अब एक्शन में आई है। पंजाब सरकार ने मसले की चांच के लिए हाई-लेवल कमेटी बनाई है। इससे पहले प्रदर्शनकारियों द्वारा बुधवार को पंजाब में पीएम मोदी का काफिला रोकने के बाद से पंजाब सरकार घिरी हुई है। बताया जा रहा है कि कमेटी में रिटायर्ड जस्टिस मेहताब सिंह गिल और प्रमुख सचिव (गृह मामलों और न्याय) अनुराग वर्मा शामिल हैं। यह कमेटी तीन दिनों में अपनी रिपोर्ट पेश करेगी।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular