झारखंड: चोरी के शक में मुस्लिम युवक की जमकर पिटाई, लगवाए ‘जय श्री राम’ के नारे, मौत

0
54

झारखंड की इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स तबरेज अंसारी को डंडे से मार रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, तबरेज को 18 जून को पुलिस को सौंपा गया था. उससे पहले भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई की. शनिवार को उससे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई.

इस घटना के कई वीडियोज सोशल मीडिया के जरिए सामने आ रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति तबरेज को किस तरह डंडे से मार रहा है. ख़बरों के मुताबिक, तबरेज को 18 जून को पुलिस को सौंपा गया था. इससे पहले भीड़ ने उसकी खूब पिटाई की. जिसके बाद शनिवार को उसे हॉस्पिटल में भारती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई.

तबरेज को मरने वालों में से एक आरोपी की पहचान पप्पू मंडल के रूप में हुई है. उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तबरेज पुणे में एक दुकान पर वेल्डिंग का काम करता था. वह अपने परिवार के साथ ईद मनाने के लिए अपने गांव खरसवां पहुंचा था. इस दौरान उसके परिवार वालों ने उसकी शादी भी तय कर दी थी.

18 जून की रात वह दो लोगों के साथ जमशेदपुर के लिए रवाना हुआ था. झारखंड के एक समाज सेवक औरंगजेब अंसारी ने दावा किया है कि तबरेज को नहीं पता था कि वे दो युवक उसे कहां ले जा रहे हैं. इस दौरान दोनों युवक मौके से फरार हो गए और भीड़ ने तबरेज को पकड़ लिया और उसको पीटना शुरू कर दिया.

हालांकि, तबरेज अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार करता रहा और कहा कि दो युवकों ने ऐसा किया है. उसे एक मोटरसाइकिल के पास इंतजार करने को कहा गया. उसने कहा कि मुझे कुछ नहीं पता है. एक वीडियो के आखिर में एक शख्स उससे जय श्रीराम और जय हनुमान कहने को भी कहा. इस पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है आरोपियों को पकड़ने की तलाश जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here