नक्सलियों ने पेट्रोलिंग पार्टी पर किया हमला, 11 जवान घायल | Jharkhand: Naxal Attack on Petroling Party , 11 Jawan Injured…

0
64

झारखंड के सरायकेला खरसावां के जंगलों में घात लगाए बैठे नक्सलियों ने सुरक्षाबलों की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला कर दिया। इसमें 11 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि जब जवान गश्त कर रहे थे, तो नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर दिया, जिसकी चपेट में 11 जवान आ गए।

इससे पहले रविवार को झारखंड़ के गुमला जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों में हुई मुठभेड़ में तीन नक्सली मारे गए। मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों के पास 2 एके-47 राइफल बरामद की है। मुखबिर से सूचना मिली थी कि गुमला के कामडारा में नक्सली छिपे हैं। इसके बाद चारों ओर से घेराबंदी की गई। इस दौरान दोनों में जमकर मुठभेड़ भी हुई।

इसमें सीआरपीएफ ने तीन नक्सलियों को मार गिराया। सूत्रों से जानकारी मिली है कि नक्सली कोई बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे। सर्चिंग अभियान के दौरान नक्सलियों को जब रूकने के लिए कहा तो नक्सलियों ने सीआरपीएफ कोबरा पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की। इसमें तीन नक्सली मारे गए। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here