सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से आज ईडी की पूछताछ होने वाली है। इस पूछताछ को लेकर राज्य में राजनैतिक गतिविधियों का दौर शुरू हो गया है। इस पूछताछ को लेकर विशेष सतर्कता बरती जा रही है। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल की ड्यूटी लगाई गई है। और साथ ही ईडी दफ्तर के आस पास भी भारी मात्रा में बैरिकेटिंग किया गया है। उल्लेखनीय है कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से यह पूछताछ मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर की जा रही है।

Also Read-IMD Update : इन जिलों में शुरू हुई कड़ाके की ठंड, जानिए किन राज्यों में दी शीतलहर ने दस्तक

JMM के हजारों कार्यकर्ता रांची के मोरहाबादी मैदान में हो रहे हैं इकट्ठा

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा पार्टी के द्वारा विरोध प्रदर्शन भी जारी है। जेएमएम के कार्यकर्ता रांची के मोरहाबादी मैदान में बड़ी संख्या में एकत्रित हो रहे हैं। अवैध माइनिंग के जरिए एक हजार करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीएम हेमंत सोरेन को पूछताछ के लिए 17 नवंबर को रांची एयरपोर्ट रोड स्थित ईडी क्षेत्रीय कार्यालय में बुलाया गया है। इस दौरान उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं का बड़ा विरोध प्रदर्शन की तैयारी भी नजर आ रही है।

Also Read-Live Darshan : कीजिए देश भर के प्रमुख मंदिरों के शुभ दर्शन

मुख्यमंत्री के विशेष प्रतिनिधि पंकज मिश्रा हो चुके हैं गिरफ्तार

झारखंड में अवैध माइनिंग के जरिए एक हजार करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीएम हेमंत सोरेन को जहां आज पूछताछ के लिए बुलाया गया है, वहीं उनके खास सहयोगी और प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के ईडी के द्वारा पहले ही गिरफ्तार किया जा चूका है, साथ ही पावर ब्रोकर प्रेम प्रकाश और कोलकाता के कारोबारी अमित अग्रवाल को भी ईडी के द्वारा गिरफ्तार किया गया है।