झाबुआ : कांतिलाल और भानू भूरिया ने डाले वोट, अब तक 15 फीसदी वोटिंग

0
74

इंदौर। महाराष्ट्र और हरियाणा सहित 18 राज्यों की 51 विधानसभा सीट और दो लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए मतदान शुरू हो गया है। मप्र की झाबुआ विधानसभा सीट पर भी मतदान किया जा रहा है। चुनाव को लेकर ग्रामीण
क्षेत्रों में उत्साह देखा जा रहा है। शुरूआती दो घंटे में 15 प्रतिशत मतदान हो चुका था। रानापुर के मतदान केंद्र समोई 237 पर ईवीएम खराब होने से वोटिंग रूकी, नई मशीन आने के बाद फिर से शुरू होगी वोटिंग।

उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी भानू भूरिया ने ग्राम दोतड़ में सुबह मतदान किया। कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया, पत्नी कल्पना भूरिया, विक्रांत भूरिया, सीना भूरिया के साथ मतदान केंद्र पहुंचे और मतदान किया। इस दौरान कांतिलाल भूरिया ने कहा कि वह भारी बहुमत से जीत रहे हैं। वहीं निर्दलीय प्रत्याशी कल्याण सिंह डामोर ने ग्राम तलावली में किया मतदान। इस सीट पर भाजपा और कांग्रेस में सीधा मुकाबला देखा जा रहा है। झाबुआ विधानसभा सीट को बचाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत लगा दी, जबकि कांग्रेस से पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे कांतिलाल भूरिया के अनुभव और पकड़ को देखते हुए उन्हें मौका दिया गया है। कमलनाथ सरकार ने झाबुआ सीट जीतने के लिए कई मंत्रियों को मैदान में उतार रखा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here