Breaking News

कर्नाटक की सियासी लड़ाई में कांग्रेस को मिला जेठमलानी का साथ, SC में लगाई अर्जी

Posted on: 17 May 2018 10:14 by Surbhi Bhawsar
कर्नाटक की सियासी लड़ाई में कांग्रेस को मिला जेठमलानी का साथ, SC में लगाई अर्जी

कर्नाटक: कर्नाटक का नाटक अभी भी जारी है। कर्नाटक की सियासी लड़ाई का केंद्र अब सुप्रीम कोर्ट बन चुका है। कांग्रेस और जेडीएस दोनों ही पार्टियों ने राज्य्पाल के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रूख किया है।

इसी बीच अब वरिष्ठ वकील और राज्यसभा सांसद राम जेठमलानी भी इस लड़ाई में कूद पड़े है।Image result for कर्नाटक की सियासी लड़ाई में कांग्रेस को मिला जेठमलानी, सुप्रीम कोर्ट में लगाई अर्जीजेठमलानी ने राज्यपाल के फैसले को संवैधानिक शक्ति का दुरुपयोग बताया है। उन्होंने भी राज्य्पाल के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रूख किया है।

जेठमलानी ने कोर्ट में अर्जी लगाते हुए कहा,  ‘मैं इस मामले में व्यक्तिगत तौर पर अपना पक्ष रखना चाहता हूं। इस पर कोर्ट को संज्ञान लेना चाहिए। मैं निजी तौर पर आया हूं किसी पार्टी के तरफ से नहीं आया।’Image result for कर्नाटक की सियासी लड़ाई में कांग्रेस को मिला जेठमलानी, सुप्रीम कोर्ट में लगाई अर्जीजेठमलानी द्वारा तत्काल सुनवाई के लिए दायर की गई। याचिका पर चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के नेतृत्व वाली पीठ ने विचार किया और कहा कि आज तड़के मामले की सुनवाई करने वाली तीन सदस्यीय विशेष पीठ कल इस पर सुनवाई करेगी।Image result for कर्नाटक की सियासी लड़ाई में कांग्रेस को मिला जेठमलानी, सुप्रीम कोर्ट में लगाई अर्जीकर्नाटक की सियासी उठापटक पर जेठमलानी ने कहा कि ये संविधान का अपमान है और मुझे कोई शक नहीं है कि राज्यपाल ने नरेंद्र मोदी की सलाह पर काम किया है। उन्होंने कहा कि मैं बीती बात नहीं करना चाहता, लेकिन मेरी जिंदगी का एक मकसद पूरा नहीं हुआ है और वो है मोदी से मुक्ति पाने का।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com