Breaking News

जेट एयरवेज के पायलट इस वजह से नहीं भरेंगे उड़ान, बुकिंग भी हुई बंद | Jet Airways Pilots Say they Will Not Fly From Midnight

Posted on: 14 Apr 2019 16:57 by Mohit Devkar
जेट एयरवेज के पायलट इस वजह से नहीं भरेंगे उड़ान, बुकिंग भी हुई बंद | Jet Airways Pilots Say they Will Not Fly From Midnight

शनिवार को जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 के बाहर प्रदर्शन किया. इसके साथ ही कर्मियों ने बकाया वेतन दिए जाने की मांग की. कर्मचारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मामले में हस्तक्षेप की अपील की, जिससे मामले का हल निकल सके. अब जेट एयरवेज से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों के अनुसार नेशनल एविएटर्स गिल्ड (एनएजी) से जुड़े जेट एयरवेज के करीब 1100 पायलट सोमवार सुबह 10 बजे से उड़ान नहीं भरेंगे.

जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने काफी शानदार तरीके से अपना प्रदर्शन किया. कई कर्मचारियों के हाथ में बैनर थे, जिस पर लिखा था कि, ‘जेट एयरवेज बचाओ, हमारा भविष्य बचाओ.’ इससे पहले शुक्रवार को मुंबई में जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने शांतिपूर्ण मार्च निकाला था.

इस संदर्भ में नागर विमानन सचिव प्रदीप सिंह खरोला ने पहले कहा था कि शनिवार और रविवार को एयरलाइन केवल छह-सात विमानों का परिचालन करेगी. वैसे एयरलाइन एक दिन में 119 विमानों तक का परिचालन करती रही है.

इतना ही नहीं, नकदी संकट से जूझ रही जेट एयरवेज ने बड़ी जानकारी दी है. विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने कुछ अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए बुकिंग बंद कर दी है. बता दें कि हाल ही में कंपनी ने अपनी सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को 15 अप्रैल तक रद्द किया था.

Read More:टीडीपी के ऐप के लिए 7.8 करोड़ लोगों का आधार डाटा चोरी | Aadhaar Data of 7.8 crore with IT firm, FIR filed

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com