Breaking News

डूबने की कगार पर पहुंची जेट एयरवेज, 79 विमान किए खड़े | Jet Airways verge of ‘Drowning’

Posted on: 12 Apr 2019 12:59 by Pawan Yadav
डूबने की कगार पर पहुंची जेट एयरवेज, 79 विमान किए खड़े | Jet Airways verge of ‘Drowning’

जेट एयरवेज पर लगातार संकट के बादल मंडराते जा रहे हैं। नकदी के संकट से जूझ रही विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने अपनी सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें रद्द कर दी हैं। इससे हड़कंप मच गया है। इसी बीच नागर विमानन मंत्री सुरेश प्रभु ने अपने मंत्रालय सचिव को जेट एयरवेज के परिचालन के मामले में निगरानी रखने की बात कही है। बताया जा रहा है कि आर्थिक संकट के कारण अंतरराष्ट्रीय उड़ानें रद्द कर दी गई है। वहीं लीज और किराये का भुगतान नहीं करने से 10 और विमानों का संचालन बंद कर दिया गया है। अब तक 79 विमान परिचालन से बाहर हो चुके हैं। सिर्फ 14 विमानों का ही संचालन हो रहा है।

Read More : कर्ज में डुबी जेट एयरवेज का रातों रात बदला मालिक | Jet Airways chairman Naresh Goyal resigns

jet_airways

विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज को जानकारी देते कहा कि लीज समझौते के तहत बकाया राशि का भुगतान नहीं करने के कारण कुछ और विमानों का संचालन बंद किया है। हालांकि आर्थिक संकट से बाहर आने के सभी उपाय किए जा रहे हैं। कंपनी की स्थिति से आगे भी अवगत कराया जाता रहेगा। इधर, खबर आ रही है कि जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल कंपनी में फिर से अपनी हिस्सेदारी खरीद सकते हैं। गोयल ने जेट एयरवेज में अपनी 26 फीसदी हिस्सेदारी पंजाब नेशनल बैंक के पास गिरवी रखी है। यह हिस्सेदारी कर्ज के लिए सुरक्षा गारंटी है।

Read More : भगोड़ा विजय माल्या बोला, मुझसे पैसे ले लो पर जेट एयरवेज बचा लो | Vijay Mallya Questions on Bank for Bail Out to Jet Airways

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com