पैसों की तंगी के चलते जेट एयरवेज पर जल्द लग सकता है ताला | Jet Airways may soon be Locked

0
24
Jet-Airways
Jet-Airways

आर्थिक संकट से जूझ रही विमान कंपनी जेट एयरवेज लगभग बंद होने की कगार पर पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि 16 अप्रैल से सभी उड़ाने बंद करने का निर्णय लिया गया है। फिलहाल कंपनी की मात्र 7 उड़ानों का ही संचालन किया जा रहा है। इससे पहले कंपनी के 79 विमानों का संचालन बंद कर दिया था।

नागर विमानन मंत्री सुरेश प्रभु ने ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने अपने मंत्रालय सचिव को जेट एयरवेज के संचालन से जुड़े विषयों पर ध्यान देने का निर्देश देते हुए कहा है कि यात्रियों को कोई समस्या न हो, इसके लिए सभी संभव कदम उठाए जाएं। उनकी सुरक्षा में कोई कमी नहीं आए।

विमान कंपनी के सीईओ विनय दुबे ने कर्मचारियों को एक ईमेल भेज कर कहा है कि मंगलवार को फिर से कंपनी के बोर्ड की मीटिंग होगी। इस पर एक पायलट बताया कि अगर कंपनी को पैसे नहीं मिले, तो जेट का ऑपरेशन पूरी तरह बंद हो सकता है।

जेट ने अपनी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को 19 अप्रैल तक रद्द कर दिया है। कंपनी के सीईओ के मुताबित मंगलवार को बैंकों से हुई बातचीत को बोर्ड की मीटिंग में रखा जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने सार्क और आसियान देशों के अलावा टोरंटो और पेरिस की उड़ानों पर भी अगले आदेश तक रोक लगाई है।

Read more :रेलवे : यात्री 139 पर काॅल कर बदल सकते हैं बोर्डिंग स्टेशन | Railways: Passenger can change ‘Boarding Station’ by calling 139

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here