जेडीयू बोली, तीन तलाक पर हम नहीं देंगे सरकार का साथ

0
22

केंद्र में दोबारा मोदी सरकार बनने के बाद से भाजपा और जेडीयू में पटरी नहीं बैठ रही है। चुनाव के बाद एक बार फिर तीन तलाक का मुद्दा उठने लगा है। केंद्र सरकार ने संसद के बजट सत्र में तीन तलाक को लेकर नए बिल लाने की बात कही थी, जिसके बाद एक बार फिर लोकसभा में तीन तलाक बिल पेश करने लिए तैयार है।

इस विधेयक को कैबिनेट बैठक में मंजूरी भी दे दी गई है। इधर, एनडीए सरकार की सहयोगी दल जेडीयू तीन तलाक विधेयक को लेकर सरकार के साथ नहीं है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार की पार्टी जेडीयू ने कहा है कि वह इस बिल को लेकर सरकार का साथ नहीं देगी। यह समाज का मुद्दा है इसे समाज को ही तय करना चाहिए।

जेडीयू के महासचिव और बिहार सरकार के मंत्री श्याम रजक ने तीन तलाक बिल को लेकर कहा है कि इस मामले में हम सरकार का साथ नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि हमने पहले भी इसका विरोध किया था और अभी भी हम इसका विरोध कर रहे हैं। हम आगे भी इसका विरोध करेंगे। वहीं, उनसे पूछा गया कि वह एनडीए में रहकर सरकार का विरोध कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि यह मामला एनडीए से नहीं जुड़ा है, बल्कि यह सरकार से जुड़ा हुआ मुद्दा है, इसलिए मुद्दे को लेकर जेडीयू राय बिल्कुल स्पष्ट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here