Breaking News

कांग्रेस के बागी नेता जेवियर मेड़ा की हुई पार्टी में वापसी Javier Mada’s return to Congress

Posted on: 15 Mar 2019 10:19 by Pawan Yadav
कांग्रेस के बागी नेता जेवियर मेड़ा की हुई पार्टी में वापसी  Javier Mada’s return to Congress

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान के होने के बाद पार्टियां अपने नेताओं को साधने में लगी है। इस बार झाबुआ-रतलाम लोकसभा सीट पर भाजपा की नजर बनी हुई है। ऐसे में कांग्रेस के बागी और सांसद कांतिलाल भूरिया के धुर विरोधी पूर्व विधायक जेवियर मेड़ा फिर से कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ हुई बैठक के बाद पूर्व विधायक मेड़ा ने खुद कांग्रेस में शामिल होने की बात कही। इतना ही नहीं, लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का परचम लहराने के लिए काम करने की बात कही।

विधानसभा चुनाव में जेवियर मेड़ा ने बागी होकर चुनाव लड़ा था। इस कारण सांसद कांतिलाल भूरिया के बेटे डाॅ. व्रिकांत भूरिया को हार का सामना करना पड़ा था। विधानसभा चुनाव में जेवियर मेड़ा ने बागी होकर चुनाव लड़ा था। इस कारण सांसद कांतिलाल भूरिया के बेटे डाॅ. व्रिकांत भूरिया को हार का सामना करना पड़ा था। अब ऐसे में मेड़ा के कांग्रेस शामिल होने से कांतिलाल भूरिया को राहत भरी खबर है।

दरअसल, मेड़ा ने पूरे संसदीय क्षेत्र में भूरिया विरोधियों को साथ लेकर कांग्रेस और कांतिलाल भूरिया को मुश्किल में डाल दिया था, लेकिन अब वापस पार्टी में आने के बाद समीकरण पूरी तरह से बदल गए हैं, बल्कि भाजपा के सभी सपने चूर-चूर हो गए।

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com