जस्सी गिल ने दी आइफा रॉक्स में धमाकेदार परफॉर्मेंस

'हैप्पी फिर भाग जायेगी' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले जस्सी गिल ने सिंगिंग के बाद अपनी एक्टिंग से लोगों को प्रभावित किया है।

0
80
jassi

‘हैप्पी फिर भाग जायेगी’ के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले जस्सी गिल ने सिंगिंग के बाद अपनी एक्टिंग से लोगों को प्रभावित किया है। अब हाल में ही पंजाबी अभिनेता-गायक बी प्राक और नेहा कक्कर के साथ प्रतिष्ठित आईफा रॉक्स में परफॉर्म करते नज़र आए। आईफा रॉक्स का 20 वां एडिशन म्यूज़िकल थीम पर बेस्ड है, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई प्रसिद्ध हस्तियों जैसे तुलसी कुमार और अमित त्रिवेदी, द्वारा प्रस्तुति दी गयी है।

जस्सी गिल के परफॉर्मेंस की बात करें तो वो अपने गानों में पंजाब की देसी सुगंध और फ्यूजन लाते हुए नज़र आए। एक तरफ जहाँ बॉलीवुड में बड़े पैमाने पर पंजाबी गाने शामिल हो चुके हैं तो ऐसे में पंजाबी सिंगर्स की लिस्ट में जस्सी गिल ने अपनी खास पहचान बनाई है। आइफा रॉक्स के मंच पर जस्सी गिल ने अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस से ऑडिएंस को खुश कर दिया। टैलेंटेड एंटरटेनर ने ‘निकले करंट’ और ‘सुरमा काला’ जैसे गानों के साथ रिकॉर्ड तोड़ने वाले गाने दिए हैं। इन गानों ने यूट्यूब पर लाखों व्यूज बटोरे।

इसके बारे में बात करते हुए जस्सी गिल ने कहा, “मैं आइफा रॉक्स में परफॉर्म करने के लिए बहुत ही एक्साइटेड था। इतने टैलेंटेड कलाकारों के साथ गाना बहुत ही मज़ेदार रहा| क्या शानदार रात थी। मैं साल के सबसे बड़े उत्सव का हिस्सा बनकर बहुत ही खुश हूँ। अपने चार्टबस्टर गानों के सफलता के बाद जस्सी गिल जल्द ही पंगा नाम की फिल्म में नज़र आने वाले हैं जिसे अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here