जन्नत जुबैर के ‘इश्क फर्जी’ सॉन्ग ने मचाया यूट्यूब पर धमाल, बेहद खुश नजर आईं टिक टॉक स्टार

टीवी एक्ट्रेस और टिक टॉक स्टार जन्नत जुबैर अपनी क्यूटनेस से लगातार चर्चा में बनी रहती हैं हाल ही जन्नत का डेब्यू सॉन्ग 'इश्क फर्जी' रिलीज हुआ है जिसकी वजह से एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं।

0
375
ishq farji

टीवी एक्ट्रेस और टिक टॉक स्टार जन्नत जुबैर अपनी क्यूटनेस से लगातार चर्चा में बनी रहती हैं हाल ही जन्नत का डेब्यू सॉन्ग ‘इश्क फर्जी’ रिलीज हुआ है। जिसकी वजह से एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं सॉन्ग ने अपने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर खूब धमाल मचा दिया और महज कुछ ही घंटों में टॉप ट्रेंड पर आ गया। इस गाने को खुद जन्नत जुबैर रहमानी ने अपनी आवाज़ में गाया है वहीं रामजी गुलाटी ने इसे अपने संगीत से सजाया है|

गाने ‘इश्क फर्जी’ को अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है इससे पहले ज़ी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर जन्नत जुबैर का गाना ‘तेरे बिना’ रिलीज़ किया गया था।उनके इस गाने को भी 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को बिस्मिल ने अपनी आवाज़ दी है, जबकि मनीष सहरिया ने इसे अपने संगीत से सजाया है। जन्नत जुबैर के इस नए गाने को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं यह गाना आते ही खूब वायरल हो रहा हैं।

आपको बता दें कि 17 वर्षीय टिक टॉक फेम जन्नत जुबैर टीवी सीरियल ‘तू आशिकी’, ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’ और ‘फुलवा’ में नजर आ चुकी हैं। जन्नत ने टीवी सीरियल से भी खूब तारीफे बटोरी हैं। फैंस ने जन्नत की सीरियल ‘तू आशिकी’ को काफी पसंद किया और इस सीरियल में जन्नत का भोलापन सभी को बहुत अच्छा लगता था। जन्नत जुबैर पिछले महीने रिलीज़ हुए गाने Tere Bin Kive में भी नजर आई थीं। इस गाने को रामजी गुलाटी ने गाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here