जान्हवी के इस नए अंदाज ने दिलाई चांदनी की याद

0
71
JANHVI

बाॅलीवूड की दिग्गज अभिनेत्री श्री देवी की बेटी जान्हवी कपूर हाल फिलाल काफी चर्चा में बनी रहती है। वे कभी उनके शाॅर्ट्स को लेकर तो कभी फिटनेस वीडियोज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। जान्हवी के फेंस भी उनका यह रुप काफी पसंद कर रहे है और यही वजह है कि वह लोगों के दिलों में आसानी से जगह बना रही है।

जान्हवी को लोग अपनी मां की परछाई भी कहते है। वे भी अपनी मां के बेहद करीब रही है। हाल ही में जान्हवी को मुंबई एयरपोर्ट पर एक अलग ही अंदाज में देखा गया। जिसमे वे श्री देवी के चांदनी के लूक में नजर आई है।

गौरतलब है कि अब जान्हवी कपूर करण जौहर के बैनर तले फिल्म धडक से डैब्यू किया था जिसमें दर्शकों ने जितना उन्हें पसंद किया उतना ही श्री देवी को भी मिस किया था। दर्शकों की पहली पसंद बन चुकी जान्हवी रविवार की शाम को मायानगरी के डोमेस्टिक एयर पोर्ट पर नजर आई। यहां पर उनका एयरपोर्ट लुक लाजवाब दिखा। यहां जान्हवी ने सफेद रंग का सूट पहना था। जिसे देखकर हर किसी को श्री देवी का चांदनी लूक याद आ रहा है।

जान्हवी का यह लूक उनके फेंस को काफी पसंद आ रहा है। दरअसल रविवार को जान्हवी कपूर मुंबई से उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हुई। जहां वह कुछ ही दिनों में राजकुमार राव और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म के लिए काम शुरू करेंगी। यह फिल्म दिनेश विजन बना रहे हैं। बता दे कि दिनेश की यह फिल्म ‘रुही आफजा’ की शूटिंग कुछ ही दिनों में शुरु हो जाएगी।

खबरों के मुताबिक इस फिल्म में जान्हवी डबल रोल में नजर आने वाली है। जिसमें एक का नाम होगा रूही तो दूसरी का नाम अफसाना होगा। निर्माताओं के अनुसार जान्हवी का यह अवतार देखने लायक होगा। इसके अलावा जान्हवी अभी गुंजन सक्सेना की बायोपिक पर काम कर रही हैं, जिसके बाद वे करण जौहर की फिल्म तख्त में व्यस्त हो जाएगी। जान्हवी की इस फिल्म में उनका अलग ही अंदाज नजर आने वाला है। अब देखना यह होगा की दर्शको को जान्हवी का डबल रोल कितना पसंद आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here