Breaking News

जम्मू-कश्मीर ट्रैफिक पुलिस ने किया ऐसा काम, वायरल होने के बाद उड़ रही हंसी

Posted on: 20 Jun 2019 12:45 by Ayushi Jain
जम्मू-कश्मीर ट्रैफिक पुलिस ने किया ऐसा काम, वायरल होने के बाद उड़ रही हंसी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में पुलिस द्वारा लगाया गया साइन बोर्ड सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इससे शर्मिंदा होकर ट्रैफिक पुलिस ने इसे शरारती लोगो का काम बता कर इस साइन बोर्ड को ही हाटा दिया है।

ट्रैफिक पुलिस द्वारा जम्मू-कश्मीर में लगाये गए साइन बोर्ड का फोटो काफी वायरल हो रहा है, इस साइन बोर्ड पर लिखा था – ‘Don’t use mobile, phone while drinking’ यह बोर्ड कश्मीर को पुंछ से मिलाने वाले राजमार्ग मुगल रोड पर लगाया गया था. इस बोर्ड पर जो लिखा है उसका मतलब है की पीने के दौरान मोबाइल का इस्तेमाल न करें।  हालांकि, शर्मिंदगी के बाद ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों ने इसे शरारती तत्वों का काम बताकर इस साइन बोर्ड को हटा दिया है।

चोकने वाली बात है कि आमतौर पर वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का उपयोग न करें का साइन बोर्ड देखा जाता है, लेकिन पीने के दौरान मोबाइल फोन का उपयोग न करें जैसा साइन बोर्ड अपने आप में आश्चर्यजनक है, और ये ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों के लिए किसी शर्मिदगी से कम नहीं है। बता दे की ये बोर्ड सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है और साथ ही पुलिस वालों की खूब किरकिरी भी हो रही है।

यह साइन बोर्ड कई दिनों से मुगल रोड पर लगा हुआ था। पर सवाल है कि अब तक इस बोर्ड पर प्रशासन की नजर क्यों नहीं गई और यहां इसे लगाने से पहले पढ़ा क्यों नहीं गया। सोशल मीडिया पर साइन बोर्ड की तस्वीर वायरल होने के बाद हाईवे से इस बोर्ड को हटा लिया गया है। एसपी मोहनलाल ने कहा कि जांच के आदेश दिए गए हैं और इस तरह का साइन बोर्ड लगाने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com