Breaking News

J&K: अनंतनाग और पुलवामा में आतंकी हमला, 2 पुलिसकर्मी शहीद

Posted on: 12 Jun 2018 03:51 by Ravindra Singh Rana
J&K: अनंतनाग और पुलवामा में आतंकी हमला, 2 पुलिसकर्मी शहीद

जम्मू-कश्मीर: पाक ने फिर उगला जहर दक्षिण कश्मीर में मंगलवार सुबह 2 अलग-अलग जगह आतंकी हमला हुआ है, सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ हुई इसमें आतंकियों ने सुरक्षाबल को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया। हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। जबकि 3 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। यह हमला पुलवामा में कोर्ट कॉम्प्लेक्स के पास जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक दल तैनात था इस पर हमला किया गया।

वही दूसरी और अनंतनाग में CRPF के 10 जवान घायल हुए हैं, घायल जवानों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।पुलिसकर्मियों और सेना के जवानों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। दोनों तरफ से भारी गोलीबारी होने की खबर है। जिस जगह पर हमला हुआ, उसे खाली करा लिया गया है। सुरक्षाबलों का पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहा है।

आपको बताना चाहेंगे कि केंद्र सरकार ने घोषणा की थी कि रमज़ान के महीने में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन नहीं चलाया जाएगा, भारत सरकार की ओर से कहा गया कि आतंकियों की ओर से हमला होने की सूरत में सुरक्षाबल जवाबी कार्रवाई कर सकेंगे, बता दें, केंद्र सरकार ने राज्‍य सरकार की मांग पर जम्‍मू-कश्‍मीर में सशर्त सीजफायर का आदेश जारी किया है, लेकिन फिर भी लगातार आतंकियों द्वारा रमजान के महीने में सेना पर हमला किया जा रहा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com