Breaking News

जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाने की कोशिश में बीजेपी, कवीन्द्र गुप्ता ने खोला राज

Posted on: 20 Jun 2018 05:19 by Surbhi Bhawsar
जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाने की कोशिश में बीजेपी, कवीन्द्र गुप्ता ने खोला राज

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में पीडीपी-बीजेपी गठबंधन टूटने के बाद राज्य में राज्यपाल शासन लागू हो गया है। राज्यपाल शासन लागू होने के साथ ही बीजेपी सरकार बनाने की कोशिशों में जुट गई है। हाल ही में राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता कवीन्द्र गुप्ता ने कहा कि हम कुछ कर रहे है, जनता जल्द ही इस बारे में जान जाएगी।कवीन्द्र गुप्ता के इस बयान पर NC के उमर अब्दुल्ला ने पलटवार किया है। उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘कुछ’ का मतलब दूसरी पार्टी तोडना और अपनी सरकार बनाना। उन्होंने कहा कि क्या गुप्ता ने गलती से राज खोल दिया? उमर अब्दुल्ला ने राज्य में जल्द ही चुनाव कराने की मांग की है।

गौरतलब है कि मंगलवार को बीजेपी ने पीडीपी से समर्थन वापस लेकर गठबंधन तोड़ लिया और जम्मू-कश्मीर की सरकार गिर गई। बीजेपी के समर्थन वापस लेने के बाद महबूबा मुफ़्ती ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया था।
बता दे कि जिस मीटिंग में बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपना समर्थन वापस लिया है, उससे पहले वह राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मिले थे। इस मुलाक़ात में शाह ने डोभाल से राज्य के हालातों की जानकारी ली थी और आतंकियों के सफाएं के तैयारी के बारे में पूछा था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com