Breaking News

जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में सेना ने मार गिराया 2 आतंकी| J&K: Kulgam Encounter between Security Forces and Terrorist, 2 Millitant Killed

Posted on: 22 May 2019 07:48 by Pawan Yadav
जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में सेना ने मार गिराया 2 आतंकी| J&K: Kulgam Encounter between Security Forces and Terrorist, 2 Millitant Killed

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम क्षेत्र के गांव गोपालपोरा में सर्चिंग अभियान के दौरान सुरक्षाबल और आतंकियों में मुठभेड़ हुई। इस दौरान सेना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए 2 आतंकी को मार गिराया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल दो से तीन आतंकी क्षेत्र में छिपे हुए हैं। इससे पहले शोपियां में सुरक्षाबलों ने आतंकियों की घेराबंदी कर मार गिराया था। कार्रवाई के दौरान आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया था। हालांकि कोई नुकसान नहीं हुआ था।

औरंगजेब के हत्यारे सहित 4 आतंकियों को किया ढेर

इससे पहले पुलवामा और बारामूला जिलों में सुरक्षाबलों ने दो मुठभेड़ों में सेना के जवान औरंगजेब की हत्या में शामिल एक आतंकवादी सहित चार आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। पुलिस प्रवक्ता की मानें तो दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में तड़के सुरक्षाबलों के एक अभियान में हिज्बुल मुजाहिदीन के 3 आतंकवादी मारे गए हैं। जबकि बारामुला के सोपोर शहर में एक अन्य आतंकवादी को सेना ने मार गिराया है।

बताया जा रहा है कि खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने शनिवार तड़के इलाके की घेराबंदी की थी साथ ही तलाशी अभियान भी चलाया था। खबरों के अनुसार छुपे हुए आतंकवादियों ने सेना पर गोलीबारी शुरू कर दी थी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने करारा जवाब देते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया और उनके शव भी बरामद कर लिए गए हैं साथ ही मौके से हथियार भी जब्त किए गया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com