बौखलाए पाक की आतंकी साजिश, PoK में बना रहा टनल

पाकिस्तानी सेना आतंकियों को 12.7 MM की हैवी मशीन गन भी दे रही है। इसके लिए खतरनाक स्टील बुलेट को पाकिस्तान ने चीन की एक कंपनी से गुपचुप तरीके से मंगाया है।

0
66
pakistan

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पर भारत के फैसले से सबसे ज्यादा परेशानी पाकिस्तान को हो रही है। मोदी सरकार के इस फैसले के बाद से ही पाकित्सान इस मुद्दे को अंतर्राष्ट्रीय मंच पर उठाने की कोशिश कर रहा है लेकिन कोई उसका साथ देने वाला नहीं है। पाकिस्तान ने भारत से द्विपक्षीय व्यापार को भी ख़त्म कर लिया है।

इसी बीच खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है और कहा कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद बड़े हमले की साजिश रच रहा है। पाकिस्तान पीओके में अपनी ताकत बढ़ा रहा है। इस सिलसिले में गृह मंत्रालय को सुरक्षा एजेंसियों ने रिपोर्ट भेजी है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, चीन की मदद पाकिस्तान पीओके के मानसेहरा में सामरिक टनल बनाने में जुटा है। इसके साथ ही लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के नजदीक पाकिस्तान प्रेशर सेंसर का इस्तेमाल कर रहा है. इसे उसने अमेरिका से खरीदा था।

इतना ही नहीं रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पाकिस्तानी सेना आतंकियों को 12.7 MM की हैवी मशीन गन भी दे रही है। इसके लिए खतरनाक स्टील बुलेट को पाकिस्तान ने चीन की एक कंपनी से गुपचुप तरीके से मंगाया है। साथ ही एलओसी पर पाकिस्तान रोबोटिक हथियारों का इस्तेमाल कर आतंकियो के घुसपैठ में मदद कर सकता है।

इस ख़ुफ़िया रिपोर्ट के बाद भारतीय सेना ने आगाह किया है कि अगर पाक की तरफ से घाटी में कोई भी शांति भंग करने के लिए आएगा तो हम उसे खत्‍म कर देंगे। भारतीय सेना के चिनार कॉर्प्स कमांडर, लेफ्टिनेंट जनरल कंवलजीत सिंह ढिल्लों ने यह चेतावनी दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here