Breaking News

जम्मू-कश्मीर : सेना ने देश के दो दुश्मनों को किया ढेर | J&K News: Army killed Two Enemies of the Country!

Posted on: 25 Apr 2019 07:36 by Pawan Yadav
जम्मू-कश्मीर : सेना ने देश के दो दुश्मनों को किया ढेर | J&K News: Army killed Two Enemies of the Country!

जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद देश के कई रेलवे स्टेशनों की उड़ाने की धमकी दी थी। इसी बीच गुरूवार सुबह दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में सर्चिंग अभियान के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों में जमकर मुठभेड़ हुई। इसमें सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनंतनाग जिले के बिजबेहरा के बागेन्दर मोहल्ले में सर्चिंग अभियान के दौरान आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी थी, जिसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया और देश के दो दुश्मनों को मार गिराया। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में सर्चिंग अभियान तेज कर दिया है।

Read More : रोहित शेखर की मर्डर मिस्ट्री का खुला राज, इसलिए की गई हत्या

चिट्ठी से मचा हड़कंप, संघ प्रमुख भागवत, योगी और केजरीवाल की जान को खतरा

 जम्मू-कश्मीर में लगातार आतंकी हमले करने के बाद संगठन ने अब एक धमकी भरी चिट्ठी जारी की है। इससे सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गए हैं। उत्तराखंड और यूपी के दो रेलवे स्टेशन मास्टर के पास आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर का खत आया, जिसमें संघ प्रमुख मोहन भागवत, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को जान मारने की धमकी दी है।

इतना ही नहीं, चिट्ठी में 13 मई को बागपत, मेरठ, हापुड़, गजरौला, शामली, गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, बरेली, दिल्ली, पानीपत और रोहतक रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी है, जबकि 16 मई को इलाहाबाद, अयोध्या, गाजियाबाद और दिल्ली के प्रमुख धार्मिक स्थलों और बस स्टेशनों पर बम ब्लास्ट करने की धमकी दी है। धमकी भरे पत्र मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई है, बल्कि दिल्ली, यूपी, उत्तराखंड और हरियाणा अलर्ट जारी कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर के नाम से आए खत में लिखा है कि ‘हे मेरे मौलाना मुझे माफ कर। मेरे जेहादी की मौत का बदला जरूर लूंगा।’ इसके बाद रेलवे स्टेशन, धार्मिक स्थल, प्रमुख नेताओं को जान से मारने की धमकी लिखी है।

Read More : CJI पर लगे यौन उत्पीड़न का मामला, वकील उत्सव के दावों पर कल होगी सुनवाई | CJI ‘Sexual Harassment Case’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com