जब तरुण सागर ने बढ़ती मुस्लिम आबादी को देश के लिए बताया था खतरा

0
257

जैन मुनि तरुण सागर ने एक बार फिर विवादित बयान देते हुए कहा कि मुसलमानों की आबादी पर रोक नहीं लगती है तो देश में विस्फोटक स्थिति हो जाएगी। कुछ मुसलमान हैं जो भारत विरोधी हैं जो भारत के टुकड़े करना चाहते हैं और दिल से पाकिस्तान के साथ हैं। ऐसे मुसलमानों की आबादी लगातार बढ़ रही है।

तरुण सागर ने कहा कि भारत विरोधी मुसलमानों की आबादी बढ़ने से देश में गंभीर संकट पैदा हो जाएगा और हिंदू असुरक्षित हो जाएंगे। जयपुर में स्वास्थ्य लाभ ले रहे तरुण सागर ने यह भी कहा कि लव जिहाद मुसलमानों की एक साजिश है, इसमें झूठे प्यार के नाम पर हिंदू लड़कियों को मुसलमान बनाया जा रहा है। लव जिहाद को नहीं रोका गया कुछ दिनों में दूसरा पाकिस्तान बनते हुए देखेंगे।

विवादित बयान देने वाले तरुण सागर ने जमकर मुसलमानों पर अपनी भड़ास निकाली और सभी राजनीतिक दलों को जिम्मेदार ठहराया। पीएम नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए तरुण सागर ने कहा कि देश में जहां-जहां भी मुसलमानों की आबादी बढ़ रही है वहां जनसंख्या पर कानून लागू हो। तरुण सागर ने कहा कि हिंदू संकट में पड़ते जा रहे हैं, मुजफ्फरनगर हो, चाहे कोई दूसरी जगह, वक्त आ गया है इनको रोका जाए नहीं तो हालात विस्फोटक हो जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here