Breaking News

जैन आचार्य ने दिया दिग्विजयसिंह को आशीर्वाद | Jain Acharya gave blessings to Digvijay Singh

Posted on: 07 May 2019 13:04 by Pawan Yadav
जैन आचार्य ने दिया दिग्विजयसिंह को आशीर्वाद | Jain Acharya gave blessings to Digvijay Singh

पुष्पगिरी तीर्थ प्रणेता प.पू. आचार्यश्री 108 पुष्पदंत सागरजी महाराज ने म.प्र. शासन के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भोपाल लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी माननीय दिग्विजय सिंह के लिए विशेष आशीर्वाद व् आशीर्वचन दिए। यह विदित होगा कि आचार्यश्री पुष्पदंतसागर जी महाराज समाधिष्ठ तरुण सागरजी महाराज एवं मुनिश्री पुलक सागरजी महाराज, मुनिश्री प्रज्ञासागरजी, मुनिश्री प्रसन्न सागरजी महाराज के गुरु हैं।

गौरतलब है कि भोपाल लोकसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह का मुकाबला भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर है।

दिग्विजय सिंह के समर्थन में साधु-संतों की साधना

भोपाल लोकसभा सीट पर दिग्विजय सिंह और साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बीच मुकाबला दिलचस्प बना हुआ है। यह मुकाबला और दिलचस्प तब हो गया जब दिग्विजय सिंह के समर्थन में साधु-संतों उतर आए। मंगलवार को भोपाल में साधु-संतों की धमाकेदार एंट्री हो रही है। दिग्विजय सिंह के समर्थन में साधु-संत आज से भोपाल में धूनी रमा रहे हैं। दावा है कि करीब सात हज़ार साधु इस कैंपेन में शामिल होंगे।

https://twitter.com/ANI/status/1125641874608406529

दिग्विजय सिंह के समर्थन में कंप्यूटर बाबा

शिवराज सरकार में राज्य मंत्री रहे कंप्यूटर बाबा भाजपा से नाराज है। कांग्रेस का हाथ थामने के बाद अब वह भाजपा को सबक सिखाने के लिए दिग्विजय सिंह के समर्थन में उतर आए है। कंप्यूटर बाबा खुद तो दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करेंगे ही साथी ही साधु-संतों की जमात को भी मैदान में उतार रहे हैं। समर्थन ऐसा कि कम्प्यूटर बाबा धूनी भी रमाएंगे और रोड-शो भी करेंगे।

दिग्विजय सिंह के समर्थन में उतरने के बाद कंप्यूटर बाबा ने भाजपा और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि शिवराज मामा शकुनी मामा की तरह है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस लगभग 15 सीट जीत रही है।

कंप्यूटर बाबा ने कहा था कि दिग्विजय सिंह के लिए पूरे देश से 6 से 7 हज़ार साधु आएंगे। उन्होंने बताया कि 7, 8 और 9 मई को साधु-संत भोपाल आएंगे। इन तीन दिनों में साधु-संत धूनी तापेगे और हठ योग कर दिग्विजय सिंह को जिताने के लिए यज्ञ करेगे। इतना ही नहीं ये साधु-संत दिग्विजय सिंह के साथ प्रचार प्रसार भी करेगे।

Read More : आसमान से गायब हुआ विमान, 14 की मौत होने की आशंका

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com