जय बच्चन पहले अपने बहु-बेटे और पति को समझाए- अमरसिंह

संसद में महिलाओं की हालत पर दु:ख जताने वाली जया बच्चन को पुराने साथी अमर सिंह ने निशाने पर ले लिया।

0
426

नई दिल्ली। संसद में महिलाओं की हालत पर दु:ख जताने वाली जया बच्चन को पुराने साथी अमर सिंह ने निशाने पर ले लिया। फेसबुक पर अमर सिंह का वीडियो वायरल है। इसमें अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्य राय को भी नहीं बख्शा। वीडियो में अमर सिंह कह रहे हैं कि एक अजीब माहौल है देश में। राज्य सभा में मेरी पुरानी साथी, जो अब साथी नहीं है, महिलाओं की हालत पर आंसू बहा रही थी। कह रही थी कि तकनीक आंदोलन को आप रोक नहीं सकते।

अमिताभ के गाने याद दिलाये
गंदे वीडियो या फिल्मों को अगर टीवी पर देखते हैं, तो रिमोट आपके हाथ में है, दबा दीजिए। सब ठीक हो जाएगा। बाद में अमर सिंह कह रहे हैं कि मेरी भी बेटी है। तो कम से कम आप मां हैं, पत्नी हैं। मां और पत्नी के हाथ में सामाजिक रिमोट होता है। आप अपने पति से क्यों नहीं कहतीं कि ‘जुम्मा चुम्मा दे दे’ न करें या बारिश में भीगती हीरोइन के साथ ‘आज रपट जाएं’ तो न करें।

एश्वर्या रॉय पर सुनाई खरी-खरी
अमर सिंह यहीं नहीं रुके। आगे कहा- बहू से क्यों नहीं कहतीं कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म में जैसे सीन दिए, वो न करें। बेटे अभिषेक को क्यों नहीं कहतीं कि ‘धूम’ में नग्न हीरोइन वाले सीन न करें। इन्हें देख कर युवाओं के मन पर क्या असर पड़ेगा। आप भाषण दे रही हैं संसद में, तो अब गूंगी और बहरी रह गई हैं। पहले अपना घर सुधार लीजिए। समाज में जो गंदगी है, उसमें पूरी फिल्मी दुनिया का हाथ है। बिमल रॉय या दिलीप कुमार ने आंखों से प्यार दिखा दिया था। उसके लिए ‘रपट जइयो’ और ‘लिपट जइयो’ करने की जरूरत नहीं पड़ी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here