जाह्नवी कपूर फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग से पहले पहुंचीं गोल्डन टेंपल, तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'दोस्ताना 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं वह आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं वह कभी अपनी सेक्सी फोटोज को लेकर तो कभी फिल्मों को लेकर चर्चा में आ जाती हैं।

0
87
jahnvi1

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह कभी अपनी सेक्सी फोटोज को लेकर तो कभी फिल्मों को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं। वे कार्तिक आर्यन संग पंजाब में दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। शूटिंग शुरू होने से पहले जाह्नवी अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंचीं।

View this post on Instagram

🙏🏼

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

इस दौरान की कुछ तस्वीरें जाह्नवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें वे लोकेशन पर खूब एंजॉय करती नजर आ रही हैं। उन्होंने गुरुद्वारे के साथ की तस्वीर शेयर की है। वे बेहद सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं और ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके साथ फिल्म दोस्ताना 2 के डायरेक्टर Collin DCunha भी हैं। Collin DCunha के साथ जाह्नवी कपूर ने अमृतसर की मशहूर लस्सी भी पी। तस्वीरों के साथ जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा- ‘भारत जैसी कोई जगह नही।’

फिल्म की बात करें की जाए तो इसमें जाह्नवी कपूर के अपोजिट कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में 3rd लीड के लिए लक्ष्य को कास्ट किया गया है। लक्ष्य कई सारे टीवी शो का हिस्सा रह चुके हैं। जाह्नवी की बात करे तो वह फिल्म ‘रूही आफ्जा ‘में नजर आने वाली हैं। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसमें राजकुमार राव जाह्नवी कपूर को अपोजिट रोल में हैं। इसके अलावा जाह्नवी की अपकमिंग फ़िल्में ‘कारगिल गर्ल’, और ‘तख़्त’ हैं। फैंस जाह्नवी की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा हैं कि जाह्नवी इस बार बगही बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here