रिलीज होते ही छा गया ‘जबरिया जोड़ी’ का नया गाना, दिखा भोजपुरी फ्लेवर

0
88
sidharth

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की नई फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ इन दिनों चर्चा में है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें सिद्धार्थ गजब की बिहारी बोलते हुए नजर आए। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार लग रहा था। अब इसका नया गाना ‘जिला हिलेला’ सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को राजा हसन, देव नेगी, प्रवेश मल्लिक और मोनाली ठाकुर ने मिलकर गाया है। इसमें सिद्धार्थ फिल्म की लीड एक्ट्रेस परिणीति नहीं बल्कि एली अवराम के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

दो मिनट 33 सेकंड लंबे इस वीडियो की शुरुआत सिद्धार्थ की एंट्री से होते है, जिसमें वे गाड़ी के बोनेट पर बैठे नजर आते हैं। इसमें वे एली को देखते ही उनके दीवाने हो जाते हैं। सिद्धार्थ और एली दोनों ही ठुमके लगा रहे हैं। ये गाना ‘जिला हिलेला’ नाम के ही भोजपुरी गाने का नया वर्जन है। इस वीडियो में सिद्धार्थ गांव के छोरे बने हैं, वहीं एली गांव की गोरी हैं। इसके अल्फाज शब्बीर अहमत और तनिष्क बागची ने लिखे हैं। ‘जिला हिलेला’ का हाई बीट म्यूजिक भी तनिष्क बागची ने ही कंपोज किया है।

फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ बिहार के पकड़वा विवाह पर आधारित है। फिल्म में सिद्धार्थ बिहारी बोलते हुए नजर आ रहे हैं वही परिणीति भी दबंग अवतार में दिख रही हैं। ट्रेलर में वे कुछ लोगों की धुनाई करती हुईं नजर आईं थीं। सिद्धार्थ और परिणीति को फिल्म में प्यार हो जाता है, लेकिन हीरो को शादी से ज्यादा कुर्सी यानि राजनीति से प्यार होता है। ऐसे में परिणीति तय करती हैं कि वे हीरो को किडनेप करवा कर उसके साथ जबरिया शादी करने की प्लानिंग बनाती हैं।

दूसरी बार नजर आए सिद्धार्थ और परिणीति

सिद्धार्थ और परिणीति ‘जबरिया जोड़ी’ से पहले फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में नजर आ चुके हैं। दोनों को फिल्म में बहुत पसंद किया गया था और उनकी केमिस्ट्री भी मजेदार थी। ‘जबरिया जोड़ी’ के ट्रेलर में दोनों की बॉन्डिंग अच्छी लग रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here