Breaking News

अरनिया में फिर तोडा सीजफायर कई स्कूल बंद, रविवार को पाक ने मांगी थी रहम की भीख

Posted on: 21 May 2018 03:12 by Ravindra Singh Rana
अरनिया में फिर तोडा सीजफायर कई स्कूल बंद, रविवार को पाक ने मांगी थी रहम की भीख

जम्मू: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नही आ रहा है, एक और कल पाकिस्तान ने भारत से रहम की भीख मांगी थी, तो वही दूसरी और फिर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। जम्मू-कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान का दोगला चरित्र सामने आया है,रविवार रात से ही अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी की जा रही है।

पाकिस्तान की ओर से बॉर्डर पर अरनिया सेक्टर में गोलीबारी कर रहा है। गोलीबारी को देखते हुए बीएसएफ और पुलिस ने गांव वालों से अपने घर से बाहर निकलने पर प्रतिबन्ध लगाया है। गोलीबारी के कारण ही सोमवार को अरनिया के आस-पास के 5 किमी. क्षेत्र के सभी स्कूलों को बंद रखा गया है।

रविवार को दिन में पाक ने पहले रहम की भीख मांगी और बीएसएफ से सीमा पर फायरिंग बंद करने की गुहार लगाई थी, और फिर पूरी रात गोलीबारी चालू कर दी. वह रमजान के महीने में भी सीमा पर सीजफायर करने से बाज नहीं आ रहा है।

बीएसएफ ने बताया कि पाकिस्तानी रेंजर्स ने जम्मू के सांबा सेक्टर के बाबा चमिलियाल और नारायणपुरा में इंटरनेशनल बॉर्डर पर सीजफायर को तोड़ कर उल्लंघन किया है। पाकिस्तान ने लगभग 10:10 बजे ऑटोमैटिक हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी, फिलहाल पाकिस्तान की ओर से गोला बारी जारी है भारत भी जवाबी कार्यवाही में महू तोड़ जवाब दे रहा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com