Breaking News

J&K : आतंकियों ने दो लोगों को बनाया बंधक, सेना पर दागे ग्रेनेड| J & K: The terrorists made two people Mortgage , Fired grenades on the army

Posted on: 22 Mar 2019 08:02 by Pawan Yadav
J&K : आतंकियों ने दो लोगों को बनाया बंधक, सेना पर दागे ग्रेनेड| J & K: The terrorists made two people Mortgage , Fired grenades on the army

जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही है। अब बांदीपुरा जिले हज्जिन क्षेत्र में आतंकियों ने दो लोगों को बंधक बनाया था, जिसमें से एक व्यक्ति को सुरक्षाबलों ने छुड़ा लिया है, जबकि दूसरे को छुड़ाने के प्रयास जारी थे। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबल जब सर्चिंग अभियान चला रहे थे, तब ही घर में छिपे आतंकियों ने कार्रवाई से बचने के लिए दो लोगों को बंधक बना लिया था, जिन लोगों को अगवा किया है, उनमें एक नाबालिग भी है।

सोपोर में ग्रेनेड हमले में दो पुलिसकर्मी घायल

इधर, जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने ग्रेनेड से सुरक्षाबलों और पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। इसमें एक पुलिस अधिकारी सहित दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस हमले के बाद सेना ने सर्चिंग अभियान तेज कर दिया था।

 सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारी

होली के दिन जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सर्चिंग अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को घेर लिया। जहां सुरक्षाबलों को देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी है, जिसका जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

दरअसल, शोपियां के वारपोर में दो आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलते ही सुरक्षाबलों ने सर्चिंग अभियान चलाते हुए आतंकियों को घेर लिया। इस दौरान दूसरे ओर से गोलीबारी शुरू कर दी गई, जिसका सेना ने मंुहतोड़ जवाब दिया है। खबर लिखे जाने तक दोनों में मुठभेड़ जारी थी।

Read More : कुपवाड़ा में सेना ने आतंकियों को घेरा, गोलीबारी से गूंजी घाटी | J&K: Army surrounds terrorists in kupwara

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com