J&K: आतंक के खिलाफ भारतीय सेना का बड़ा ऑपरेशन, तीन आतंकवादी ढेर | j&k great operation of the indian army against terror three terrorist death

0
35
jammu-and-kashmir-terrorist

जम्मू-कश्मीर में लगातार चल रही मुठभेड़ में रविवार को भारतीय सेना ने तीन आतंकवादी मारे गए. इस बात की जानकारी एक रक्षा प्रवक्ता ने दी. रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके के पिंगलिश में घेरेबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया. इनमें एक पाकिस्तान का आतंकी मारा गया है, जबकि एक आतंकी सज्जाद है.

उन्हें इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. उन्होंने बताया कि जब वह तलाश में मौके पर पहुंचे तब उस वक्त मुठभेड़ शुरू हो गई जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चलाई, जिस पर भारतीय सेना द्वारा जवाबी कार्रवाई की गई.

भारत की ओर से तमाम सबक सिखाए जाने के बाद भी पाकिस्तान की ओर से फायरिंग का सिलसिला जारी है. सीज़फायर उल्लंघन की आदत के शिकार पाकिस्तानी सैनिकों ने शनिवार को जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में एलओसी के आसपास सीज़फायर उल्लंघन किया. रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि शाम करीब छह बजे पाकिस्तानी सेना ने सुंदरबनी सेक्टर में मोर्टार से गोले दागकर एवं गोलीबारी कर बिना उकसावे के सीज़फायर तोड़ा.

Read More:मध्य प्रदेश के चुनावी अखाड़े में कौन बाजी मारेगा भाजपा या कांग्रेस

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here