Breaking News

जम्मू-कश्मीर : सेना पर फायरिंग, एक आतंकी ढेर | Jammu and Kashmir: firing on the ‘ARMY’, a terrorist pile

Posted on: 20 Apr 2019 09:18 by Pawan Yadav
जम्मू-कश्मीर : सेना पर फायरिंग, एक आतंकी ढेर | Jammu and Kashmir: firing on the ‘ARMY’, a terrorist pile

जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधि कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच बारामूला क्षेत्र में घात लगाए बैठे आतंकियों ने गश्त कर रहे सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। हालांकि जवानों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक आतंकी को मार गिराया। घटनास्थल पर ओर आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलते ही सेना सर्चिंग अभियान तेज कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिस समय सुरक्षाबल गश्त कर रहे थे, उसी वक्त दो से तीन आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी। सेना ने कार्रवाई कर चंद मिनटों में एक आतंकी को ढेर कर दिया था, जबकि बाकी आतंकी भाग निकले। मारे गए आतंकी के पास एक पिस्टल और दो ग्रिनेड बरामद किए गए हैं।

Read More : जम्मू-कश्मीर : सेना ने एनकाउंटर में दो आतंकियों को किया ढेर | Jammu and Kashmir: Army launches two Terrorists in Encounter

J&K: कुलगाम में पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला, एक जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जीले में एक पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला हुआ है. यह हमला कुलगाम जीले के दमहल हांजीपोरा में हुआ है. जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने ग्रेनेड से पुलिस स्टेशन पर हमला किया है. इस हमले के चलते पुलिस कर्मी का एक जवान जख्मी भी हुआ है. सुरक्षाबलों ने पुरे इलाके को घेर लिया है. सामने आ रही ख़बरों के मुताबिक, उस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी आ रही है. इसी दौरान वहां सुरक्षाबलों की छान बीन जारी है.

Read More:शिवसेना की हुई प्रियंका, बोलीं- “कांग्रेस ने मेरे आत्मसम्मान को ठोस पहुंचाई”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com