Breaking News

J&K : आतंकियों और सेना में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

Posted on: 28 Jun 2019 08:49 by Pawan Yadav
J&K : आतंकियों और सेना में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधि कम होने का नाम नहीं ले रही है, जबकि 1 जुलाई से अमरनाथ यात्रा शुरू होने वाली है। इसी बीच शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ हुई। इसमें सेना ने एक आतंकी को ढेर कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बडगाम जिले के क्रालपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने खबर मिलते ही सेना ने चारों से घेराबंदी कर की, तो घात लगाए बैठे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सेना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक आतंकी को मार गिराया।

इससे पहले गुरूवार को अनंतनाग के बिजबहेड़ा क्षेत्र के सटे सेरहामा में दो आतंकी गुटों में जमकर फायरिंग हुई। इसमें हिजबुल के एक आतंकी मौत हो गई।

दो दिन पहले पुलवामा क्षेत्र के त्राल में सर्चिंग अभियान के दौरान सेना और आतंकियों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई। इसमें सेना तीन आतंकियों को मार गिराया था। वहीं 23 जून को शोपियां जिले में सर्चिंग अभियान के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई थी।

सेना को एक घर में आतंकियों की छिपे होने की जानकारी लगी थी। इसके बाद आतंकियों की चारों से घेराबंदी की गई, तो दुश्मनों ने अंधाधुंध फायरिंग की। हालांकि सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। सेना ने कार्रवाई करते हुए चार आतंकियों को मार गिराया था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com