Breaking News

आईटीसी ने अपने मशहूर फेस केयर ब्रांड ’चार्मिस’ को एक नए लुक में फिर से लांच किया

Posted on: 22 Oct 2018 17:30 by Ravindra Singh Rana
आईटीसी ने अपने मशहूर फेस केयर ब्रांड ’चार्मिस’ को एक नए लुक में फिर से लांच किया

कोलकाता: चार्मिस एक ऐसा फेस केयर ब्रांड है जिसके पास आठ दशक पुरानी विरासत है और जिसे उपभोक्ताओं का विष्वास हासिल रहा है। आईटीसी ने इस आइकोनिक ब्रांड चार्मिस’ को एक नया लुक दिया है। एक नया टीवी विज्ञापन बनाया गया है जिसमें उसी मूल्य को दर्शाया गया है जिसके लिए इस ब्रांड को जाना जाता है- ’’अच्छाई जो चेहरे पर नज़र आए’’। इस विज्ञापन में उस अच्छाई को अभिव्यक्त किया गया है जिसे हर मां बड़ी षिद्दत अपने बच्चों को सिखाती है।

इस कैम्पेन में मांओं द्वारा सिखाई गई सीखों को जाहिर किया गया और उनका जशं मनाया गया है। इसमें बताया गया है कि किस प्रकार मांएं बच्चों को सही विकल्प चुनना सिखाती हैं ताकि जब बच्चे जीवन की भूल भुलैया में चुनौतियों और दुविधाओं का सामना करें तो अच्छाईको चुन सकें।

आईटीसी लिमिटेड में पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स बिज़नेस के चीफ ऐक्ज़ीक्यूटिव समीर सत्पथी ने कहा, ’’चार्मिस को फिर से पेष करना हमारे लिए गौरव का क्षण है। यह ऐसा ब्रांड है जिसे आठ दशको तक उपभोक्ताओं का प्यार मिला है और आज हम इसे एक नए लुक में लोगों के सामने ला रहे हैं। एसपीएफ30 के साथ एक नई उम्दा संेसोरियल और इसके लिए एक नई टीवी कैम्पेन शुरु करते हुए हम बहुत उत्साहित हैं। इस विज्ञापन में ब्रांड के मूल विचार को बहुत दिलचस्प ढंग से जाहिर किया गया हैविज्ञापन के निर्देशक राम और कॉन्ट्रैक्ट की पूरी क्रिएटिव टीम ने जो बेहतरीन काम किया है उसके लिए मैं इनकी सराहना करता हूं।’’

कॉन्ट्रैक्ट की क्रिएटिव टीम और फिल्म निर्देशक राम माधवानी (इक्विनॉक्स) द्वारा तैयार किया गया यह नया टीवी विज्ञापन एक छोटे बच्चे के दिली ऐहसास के पल को दर्शाता हैजो जब दुविधा में पड़ता है तो अच्छाई के महत्व और अपनी मां की सीखों का पालन करने का फैसला करता है कि बहादुर लड़के लड़कियों को चोट नहीं पहुंचाते। सरल किंतु बेहद प्रभावी व शक्तिशाली यह विज्ञापन ब्रांड के मूल विचार को जीवंत करता है कि अच्छाई हमारे भीतर चमकती हैचेहरे पर नहीं। और वह चमक बच्चे व उसकी गौरवशाली मां दोनों के चेहरों पर झलकती है।

निर्देशक राम माधवानी ने कहा, ’’इस फिल्म हेतु चुने जाने पर मैं बहुत प्रसन्न हूं। ब्रांड का कॉन्सेप्ट अच्छाई जो चेहरे पर नज़र आए’ बेहद खास है और यह ब्रांड जिन मूल्यों की बात करता है उसकी वजह से इस फिल्म को बनाते हुए मैं बहुत उत्साहित था। बेशककाजोल के इस फिल्म का हिस्सा होने से हमे इस समग्र संवाद को और अधिक असरदार बनाने में मदद मिली है। एक दमदार अभिनत्रेी के अलावावह उन मूल्यांे को अभिव्यक्त करती हैं जो फिल्म में दशाई गई हैं।’’

काजोल चार्मिस की ब्रांड ऐम्बैसेडर बनी हैं। वह एक आधुनिक मां हैं जो अपने बच्चों के लालन-पालन में अपनी सक्रिय भूमिका पर खुल कर बात करती हैं। यहां तक कि जब वह कैमरा पर नहीं होती तब भी उनमे चार्मिस माँम की विशेषताए झलकती है, जो मातृत्व के गौरव को समझती है और बच्चों के जीवन में मूल्यों के महत्व को आकार देने व उनकी विचार प्रक्रिया में सबसे प्रमुख भूमिका निभाती है।

काजोल ने इस टीवी विज्ञापन का हिस्सा होने पर अपनी खुषी व्यक्त करते हुए कहा, ’’चार्मिस की यह फिल्म सरलता से इस बुनियादी सच को रेखाकित करती है कि अच्छाई का संबंध चरित्रईमानदारीसच्चाईदयानैतिक बल से तो है ही साथ ही यह इसके बारे में भी है कि आप अन्य लोगो से कैसा बर्ताव करते है। चार्मिस का ब्रांड ऐम्बैसेडर होने से मैं अच्छा और विष्वसनीय महसूस कर रही हूंएक व्यक्ति के तौर पर और एक कलाकार के तौर पर भी ये दोनों ही पहलू मेरे लिए अहम हैं।’’

आईटीसी द्वारा पेश की गई नई चार्मिस त्वचा में गहराई तक जाकर पोषण करती है। यह क्रीम 30 मि.ली., 58 मि.ली., 100 मि.ली. व 175 मि.ली. के पैक मंे उपलब्ध होगी जिनकी कीमते क्रमश रु. 40, रु. 70, रु. 120 व रु. 180 होगी। विटामिन एसी और ई के विशिष्ट संयोजन के साथ आईटीसी चार्मिस सर्दियों की ठडंक का मुकाबला करेगीत्वचा की रगं त को कायम रखेगी तथा उसे कोमल व लचीली बनाएगी। और चार्मिस एसपीएफ 30 पूरे साल भर उम्दा मोईश्च्युराइज़ेशन प्रदान करता है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com