जैसा आप सबको पता है, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने वाले मशहूर टीवी एक्टर कवी कुमार आज़ाद का कल मुंबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। हम सभी इस शो और इनके कलकारों से इतना जुड़े हैं कि हमें लगा की जैसे हमारा कोई अपना अब हमारे बीच न रहा हो।

via

मगर वो कहते हैं न “शो मस्ट गो ऑन” ज़िन्दगी कभी रूकती नहीं है चलती जाती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अब डॉक्टर हाथी की जगह कौन काम करेगा। स्वागत है दोस्तों आप सभी का आपके अपने चैनल डेली तूफ़ान में। आइये जानते हैं इस खबर के बारे में।

via

कवी कुमार आज़ाद जी एक बहुत ही साधारण और ज़मीन से जुड़े हुए इंसान थे। वो सभी से प्यार और शालीनता से बात करते थे और तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक अहम् किरदार भी निभाते थे। अब सवाल ये उठता है कि अब डॉक्टर हाथी की जगह कौन लेगा।

सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार मशहूर बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक अब डॉक्टर हाथी का किरदार निभाते हुए नज़र आ सकते हैं। बता दें सतीश कौशिक जबरदस्त कॉमेडियन हैं और बॉलीवुड में इन्होने सलमान खान गोविंदा और बड़े बड़े सितारों के साथ बहुत सी फिल्में की हैं। सतीश कौशिक की बहुत जानी पहचानी हुई हस्ती हैं। आपको बता दें जितने एपिसोड कवी कुमार आज़ाद के साथ शूट हुआ है उसको रिलीज़ करने के बाद आप सतीश जी को तारक मेहता के शो पर देखेंगे।

LEAVE A REPLY