Breaking News

कुंभ में ISIS ने दी हमले की धमकी, ऑडियो टेप की जारी

Posted on: 13 Jan 2019 17:04 by Rakesh Saini
कुंभ में ISIS ने दी हमले की धमकी, ऑडियो टेप की जारी

प्रयागराज में 15 जनवरी से 4 मार्च तक होने वाले कुंभ मेले के आयोजन की शुरूआत जोरों-शोरो से चल रही है, वहीं ISIS के एक एजेंट ने कुम्भ में हमले की धमकी देते हुए फरमान जारी किया है। इस जारी आडियो टेप से सनसनी फैल गई है। इस आडियों में जल में जहर मिलाकर हलाल करने की बात कही गई है।

दरअसल आईएसआईएस ने यूट्यूब पर वीडियो देखकर खुफिया एजेंसियों ने कुम्भ पुलिस को सतर्क किया है। जिसके लिए पुलिस मेला के सभी क्षेत्रों में रिहर्सल कर रही है। जानकारी के अनुसार यह आडियों टेप किया गया है जिसमें कहा गया है कि आईएसआईएस ने कुम्भ मेले में हमला करने का फरमान जारी किया है। हिन्दू और मुस्लमानों में नफरत फैलाने का का किया जा रहा है।

कहा गया है कि काफिरों को भी निशाना बनाया जाए। यह आडियो टेप केरल के आतंकी अब्दुल रसीद ने जारी किया है। ऐलान किया कि पानी में जहर मिलाकर कुम्भ में हलाल किया जाए। कुम्भ में सक्रिय खुफिया एजेंसियों को इसकी भनक लगी तो जांच शुरू कर दी जिसमें पता चला है कि केरल के जिस आतंकी अब्दुल रसीद का नाम सामने आया है, वह पहले से खुफिया एजेंसियों के टारगेट पर है। उसकी गतिविधियां शुरू से ही संदिग्ध रही हैं। पुलिस यूट्यूब और आईपी एड्रेस की मदद से इस वीडियो को अपलोड करने वाले को ट्रेस कर रही है। शुरूआती जांच में पता चला है कि इसको केरल से ही ऑपरेट किया जा रहा है। ऐसे में कुम्भ क्षेत्र में बाहर से आने वाले सभी श्रद्धालुओं पर विशेष नजर रखी जा रही है।

 

Read More :- कुम्भ 2019 में श्रद्धालुओं का होगा बीमा

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com