Breaking News

भारत के खिलाफ साजिश रच रहा ISI, कश्मीर में बनाया नया अलगाववादी गुट

Posted on: 12 Jun 2019 10:55 by Pawan Yadav
भारत के खिलाफ साजिश रच रहा ISI, कश्मीर में बनाया नया अलगाववादी गुट

गृहमंत्री अमित शाह का जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा पर विशेष फोकस है। इधर, सुरक्षा एजेंसियों द्वारा आतंकियों और अलगावादियों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इससे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई बौखला उठी और भारत के खिलाफ नई साजिश रच रही है।

पाकिस्तान ने कश्मीर के कुछ अलगवादियांे की मदद से चोरी छुपे एक और अलगाववादी गुट बनाने में लगा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पकिस्तान ने इस नए ग्रुप में लश्कर के आतंकियों को भी शामिल किया है। आईएसआई की मदद से बने इस ग्रुप को कश्मीर के साथ-साथ जम्मू में सेना और सुरक्षाबलों के खिलाफ बड़े प्रदर्शन की जिम्मेदारी दी गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक नए ग्रुप का प्रेसिडेंट इरशाद अहमद मालिक को बनाया गया है, जिसके बारे में कहा जा रहा है की वो पूर्व में लश्कर का आतंकी रह चुका है। इधर, गृह मंत्रालय से जुड़े सूत्रों ने ये साफ कर दिया था कि आतंक और अलगावादियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की पालिसी लगातार जारी रहेगी। एनआईए, इनकम टैक्स और प्रवर्तन निदेशालय कश्मीर में फैले भ्रष्टाचार और टेरर फंडिंग के खिलाफ कमर कस चुकी है, जिससे आतंकी बौखलाए हुए है। एनआईए ने कई बड़े अलगवादी नेताओं को जेल में डाल दिया है, जिसके बाद से कश्मीर में आतंक की कमर टूट रही है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com