‘अ सूटेबल बॉय’ में तब्बू संग नजर आएंगे ईशान खट्टर, किया ऐलान

ईशान को अब अपना नया प्रोजेक्ट मिल गया है फिल्म निर्माता मीरा नायर विक्रम सेठ की किताब 'अ सुटेबल बॉय' पर फ‍िल्‍म बना रही हैं।

0
56
tabbu-min

फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से अपना फिल्मी डेब्यू करने वाले एक्टर ईशान खट्टर धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपनी जगह बना रहे हैं। करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ में जाह्नवी कपूर के साथ अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाने के बाद ईशान को अब अपना नया प्रोजेक्ट मिल गया है। फिल्म निर्माता मीरा नायर विक्रम सेठ की किताब ‘अ सुटेबल बॉय’ पर फ‍िल्‍म बना रही हैं।

किताब के ही नाम पर आधारित फिल्म से अभिनेत्री तब्बू, ईशान खट्टर और नवोदित कलाकार तान्या मनिकतला जुड़ गए हैं। फिल्म से जुड़ने को लेकर तब्बू ने कहा, “मैं ‘अ सुटेबल बॉय’ में काम करने को लेकर, खासकर मीरा के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हूं। उनके साथ ‘नेमशेक’ में काम करने के बाद आशा है कि मुझे एक बार फिर से क्रिएटिव अनुभव मिलेगा।”

फिल्म में ईशान मान के रोल में नजर आएंगे, जो एक राजनेता का बेटा है और अपनी जिंदगी को पूरे आनंद के साथ बिताता है। वह सईदा बाई (तब्बू) को पसंद करता है। ईशान से जब मीरा नायर के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मीरा के साथ काम करना उनके लिए सम्मान की बात है। ईशान ने इस खबर का खुलासा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी की हैं। मीरा नायर के मुताबिक उन्होंने ‘अ सूटेबल बॉय’ पर काम करने का फैसला इसलिए किया क्योंकि वह मानती हैं कि यह एक सदाबहार कहानी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here