ईशा अंबानी की सगाई में हुई फूलों की बारीश, वीडियो वायरल

0
32
isha_ambani_engagement

अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी की सगाई का ग्रैंड सेलिब्रेशन इटली में जोरो-शोरो पर हैं। ईशा अंबानी की सगाई का पहला वीडियो इन्टरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इस समारोह में गुलाब के फूलों की बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही और पानी में फव्वारों का डांस देखने लायक है।

इस मौके पर ईशा अंबानी गोल्डन वन पीस ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वही आनंद ओलिव ग्रीन वेलवेट शेरवानी में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में नीता अंबानी को बेटी ईशा की सगाई की अनाउंसमेंट करते हुए भी देखा जा सकता है।

https://twitter.com/NitaMAmbani/status/1043468665725677568

वीडियो में नीता अंबानी को स्पीच के लिए खड़े हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा इस रॉयल कपल को सगाई पर मिल रहे खूबसूरत सरप्राइज का भी एक नजारा वीडियो में द‍िखा। ये खूबसूरत और भव्य नजारा देख ईशा इसे गॉर्जियस कहती दिख रही हैं।

3 दिनों में बंटे इस सगाई सेलि‍ब्रेशन के इवेंट डिटेल कुछ इस तरह से है:

21 सितंबर: अंबानी परिवार पहले दिन लेमो कोमो में पहुंचे उनके मे‍हमानों का स्वागत वेलकम लंच से करेगा। इसके बाद शाम 5:00 बजे विला बालिबोनो में एक डिनर के साथ एक गेस्ट सेलिब्रेशन होगा।

22 सितंबर: सगाई समारोह के दूसरे दिन की शुरुआत विला गैस्टेल में एक इटालियन फूड फेस्टिवल के साथ होगी। इसके बारद शनिवार शाम के विला ओल्मो में मेहमानों डिनर और डांस के लिए एकजुट होंगे।

23 सितंबर: रविवार को ड्यूमो डी कोमो और टीट्रो सोसाले कॉमो में मेहमानों के लिए लंच का आयोजन किया गया है।

ये सेलिब्रेशन इटली के लेक कोमो जगह में आयोजित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here