Breaking News

इस मदर्स डे को बनाएं खास, तोहफा देकर मां को करें खुश

Posted on: 12 May 2018 09:38 by krishna chandrawat
इस मदर्स डे को बनाएं खास, तोहफा देकर मां को करें खुश

इस मदर्स डे को अगर आप सोच रहे कि मां को खुश करने के लिए ऐसा क्या तोफा दिया जाये, तो यह एक बहुत ही अच्छा तरीका हैं जिससे की आप इस मदर्स डे को यादगार बना सकते हैं।

वैसे तो हमारी एक मुस्कान पर मां खुश हो जाती है, वह किसी तोहफे और पैसो कि मोहताज नहीं होती। लेकिन वर्तमान दौर में गिफ्ट देने का ट्रेंड चल रहा हैं, और इसी को देखते हुए आप भी आपनी मां को गिफ्ट देकर सप्राइज कर सकते।

 

 

via

मदर्स डे पर मां के साथ समय बिताएं

सभी मां के लिए यह दिन बहुत खास होता है, दुनिया कि तमाम मदर्स के सम्मान के लिए बनाए गए इस दिन में आप आपनी मां के साथ अपना पूरा समय बिताएं। ताकि उन्हें यह महसूस न हो की आपके पास उनके लिए पर्याप्त समय नहीं, इसके साथ उन्हें शापिंग पर ले जाएं और उन्हें अपनी पसंद की खरीदारी करवाएं।

via

मां के साथ फिल्म देखने जाएं

माता-पिता बच्चों कि ख्वाहिशों के चलते अपने शौक को खत्म कर देते हैं, और बच्चों जरुरुतो को पूरा करने लग जाते हैं। अपनी और ध्यान नहीं देते इसलिए इस मदर्स डे को खास बनने के लिए आप उन्हें पुरे परिवार के साथ फिल्म दिखाने ले जाए, और अपने फॅमिली के साथ खूब इंजॉय इस मदर्स डे को यादगार बनाए।

 

 

मां के लिए एक कविता लिखे

अक्सर देखेने में आता है कि हम अपने जज्बात किसी से कह नहीं पातें, ऐसे में आप अपने अल्फाजों को कागज पर उकेर उसे भावनाओं का रूप दे सकते हैं। आप अपने शब्दों के द्वारा मां को यह बता सकते हैं कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं, और आपकी मां दुनिया की सबसे अच्छी मां हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com