इरफान खान ने मीडिया को देख छुपाया अपना चेहरा

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को पिछले साल की शुरुआत में मानों किसी की नजर लग गई हो तभी तो अपने दमदार अभिनय से अच्छे अच्छों के छक्के छुटाने वाले एक्टर कहीं दूर जाकर किसी बंद कमरे में बैठ गए।

0
31
irrfan

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को पिछले साल की शुरुआत में मानों किसी की नजर लग गई हो। तभी तो अपने दमदार अभिनय से अच्छे अच्छों के छक्के छुटाने वाले एक्टर कहीं दूर जाकर किसी बंद कमरे में बैठ गए। जी हां, जैसे ही पिछले साल इरफान ने अपने फैंस को बताया था कि कैंसर से पीड़ित हैं। इरफान इलाज के लिए लगभग सालभर लंदन में रहे थे और इस साल की शुरुआत में भारत वापस लौटे थे। वहीं जब से इरफान खान के कमबैक की खबरें आई थी तभी से उनके फैंस उनको दोबारा देखने के लिए न जाने कब से बेताब बैठे हैं।

साल 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम के रीमेक अंग्रेजी मीडियम में जल्द नजर आने वाले एक्टर इरफान खान पिछले काफी समय से अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में लंदन में थे। वहीं बीते दिन इरफान लंदन से अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर मुंबई वापिस लौटे आए। इस दौरान वो व्हीलचेयर पर बैठे नजर आए। वहीं इरफान खान ने अपने फेस को पूरी तरह से कवर्ड किए हुए था। मीडिया की नजरों से बचने के लिए वो बार-बार अपना चेहरा छुपा रहे थे। इरफान के इस व्यवहार जो देखकर उनकी हेल्थ को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं इरफान खान के स्पोक्सपर्सन ने एक स्टेटमेंट जारी कर इरफान के स्वास्थ्य को लेकर चल रही अफवाहों पर फुलस्टॉप लगा दिया है।

एक स्टेटमेंट को जारी कर उनके स्पोक्सपर्सन ने कहा कि लंदन में फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के बाद इरफान खान की सर्जरी सफलतापूर्वक पूरी हो दी गई है। वे अपने घर को बहुत मिस कर रहे थे। हम मीडिया से विनती करते हैं कि किसी भी तरह के गलत कयास ना लगाएं। इतना सपोर्ट करने के लिए हम आप सभी का फिर से शुक्रिया करते हैं। वहीं आपको बता दें कि इस दौरान एयरपोर्ट पर इरफान खान डार्क ब्लू डेनिम पर ब्लैक जैकेट और व्हाइट शर्ट पहने नजर आए थे। वहीं सर पर उन्होंने ब्लू कैप लगाई हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here