Breaking News

IRCTC में बेरोजगार युवाओं के लिए भर्ती, आज ही करें अप्लाई | IRCTC Recruitment 2019

Posted on: 06 Mar 2019 12:53 by Ravi Alawa
IRCTC में बेरोजगार युवाओं के लिए भर्ती, आज ही करें अप्लाई | IRCTC Recruitment 2019

अगर आप पढ़े-लिखे बेरोजगार ऐसे युवा है जो किसी नौकरी की तलाश कर रहे है, तो आपके पास एक अच्छा मौका है. जी हां, इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन (IRCTC) ने अपने यहां सुपरवाइजर के खाली पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों के लिए भर्ती निकाली है.

Must Read: IGIMS में सरकारी नौकरी का मौका, सैलरी 71 हजार रु

अगर आप IRCTC के साथ अपना कॅरियर बनाना चाहते हैं, तो इस भर्ती के लिए जल्द से जल्द आवेदन करें और इस अवसर का लाभ उठाएं. इस नौकरी के लिए योग्य और पात्र उम्मीदवार 15 मार्च 2019 तक आवेदन कर सकते हैं.

Must Read: B.E. और B.Tech वालों के लिए सरकारी नौकरी, जल्द करें आवेदन | LRC Bihar Jobs 2019

IRCTC की इस नौकरी के लिए आयु सीमा, पदों के नाम, शैक्षणिक योग्यता, पदों की संख्या, अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, चयन प्रक्रिया जैसी नौकरी से जुड़ी बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी नीचे दी गई है.

Must Read: NPSC में सरकारी नौकरी का अवसर, जल्द करें अप्लाई

पद का नामसुपरवाइजर

कुल पद-50

नौकरी का स्थान – भोपाल, मुंबई, गांधीनगर, पणजी

नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता – इस नौकरी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार का किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से B.Sc पास होना अनिवार्य है. इसके साथ ही संबंधित क्षेत्र में न्यूनतम 2 साल का अनुभव जरुरी है.

नौकरी के लिए आयु सीमा– इस नौकरी के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 30 वर्ष होना चाहिए. विशेष वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में विभाग के नियमानुसार छूट दी जायेगी.

अंतिम तिथि – 15 मार्च 2019

वेतन – इस नौकरी के लिए जिस भी उम्मीदवार का चयन होगा उसे 25,000/- रुपये प्रति महीने वेतन दिया जाएगा.

नौकरी के लिए चयन इस तरह से होगा- इस नौकरी के लिए चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्‍यू के आधार पर होगा.

नौकरी के लिए उम्मीदवार इस तरह करें आवेदन – इच्छुक उम्मीदवार अपने आवेदन पत्र के साथ आवश्‍यक सभी दस्‍तावेजों की फोटोकॉपी 15 मार्च 2019 से पहले  Institute of Hotel Management (IHM) – Goa Institute Of Hotel Management, Catering Technology & Applied Nutrition, Alto Porvorim, Bardez, Goa – 403 521 इस पते पर भेज सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक साइट पर लॉग इन करें.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com