Breaking News

IPL betting case: बुकी सोनू जलान ने किया दावा, इतने करोड़ रुपये हारें हैं अरबाज खाब आईपीएल में

Posted on: 01 Jun 2018 14:23 by Lokandra sharma
IPL betting case: बुकी सोनू जलान ने किया दावा, इतने करोड़ रुपये हारें हैं अरबाज खाब आईपीएल में

मीडिया रिपोर्ट्स की ख़बरों के अनुसार भारतीय फिल्म अभिनेता, निर्माता और निर्देशक अरबाज खान क्रिकेट मैचों पर सट्टेबाजी करते हुए करीब 3 करोड़ रुपये हार चुके हैं। 50 वर्षीय अरबाज खान सुपरस्टार सलमान खान के भाई हैं। शुक्रवार की शाम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सट्टेबाजी के सिलसिले में ठाणे पुलिस ने अरबाज खान को अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है। उनका नाम तब सामने आया जब पुलिस एक बुकी सोनू जालान से पूछताछ कर रही थी, जिसे मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था।

मीडिया के अनुसार जलान कई बॉलीवुड हस्तियों से जुड़ा हुआ है। माना जा रहा है जलाना के पकडे जाने से कई कई बड़े सितारों के नाम सामने आ सकते हैं। कहा यह भी जा रहा है कि सोनू और अरबाज का पैसे को ले कर विवाद भी चल रहा था. इसके पीछे का कारण अरबाज का पैसे नहीं लौटाना बताया जा रहा है. इसी पर जलाना ने अरबाज को धमकी दी थी की यदि उसका पैसा नहीं मिला तो वो उसका नाम पुलिस के सामने ले लेगा.

सूत्रों ने दावा किया कि इस मुद्दे पर दोनों के बीच विवाद चल रहा था क्योंकि अरबाज भुगतान नहीं कर रहा था। तब जालान ने अरबाज को धमकी दी कि यदि वह राशि का भुगतान नहीं करता है, तो उसका नाम सामने आएगा।

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com