Breaking News

लसिथ मलिंगा ने चेन्नई से छीनी जीत, मुंबई बना IPL का सरताज | IPL 2019 Final MI vs CSK Live Cricket Score at Hyderabad

Posted on: 13 May 2019 11:24 by Pawan Yadav
लसिथ मलिंगा ने चेन्नई से छीनी जीत, मुंबई बना IPL का सरताज | IPL 2019 Final MI vs CSK Live Cricket Score at Hyderabad

डेढ़ महीने तक चलने वाला आईपीएल का रोमांच रविवार को खत्म हो गया। आईपीएल के फाइनल मुकाबले में मुंबई ने चेन्नई को एक रन से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया है। मंुबई ने पहले बल्लेबाजी करते चेन्नई को 150 रन का लक्ष्य दिया था। लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की टीम मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। अंतिम दो ओवर के पहले तक मजबूत स्थिति को देखते हुए लग रहा था कि आईपीएल का फाइनल चेन्नई के नाम रहेगा।

उसे मात्र 12 गेंदों में 18 रन की जरूरत थी, जबकि 6 विकेट उसके पास बचे हुए थे। मैच में आखिरी तक शेन वाॅटसन की दमदार बल्लेबाजी से लगा रह था कि आईपीएल में मिली तीन हार का बदला मुंबई से ले लिया जाएगा, लेकिन मुंबई ने सपनों पर पानी फेर दिया। अंतिम 12 गेंदों को रोमांच दुनियाभर ने देखा।

https://twitter.com/IPL/status/1127656697126801408

19वें ओवर की आखिरी गेंद पर विकेटकीपर क्विंटन डीकॉक ने हाथ में आई आसान डॉट बॉल को छोड़ दिया और वह सीधा बाऊंड्री के पार गई। इससे चेन्नई के हौसले बढ़ गए। इसके अंतिम ओवर में 6 गेंदों में 9 रनों की जरूरत थी और जबर्दस्त फार्म में चल रहे शेन वॉटसन क्रीज पर जमे हुए थे। तीन ओवर में 46 रन लुटाने वाले लसिथ मिलंगा को आखिरी ओवर के लिए गंेद थमाई गई। मलिंगा ने 5 गंेदों पर सात रन लुटा दिए थे और अंतिम गेंद पर मात्र दो रन की जरूरत थी, तब मलिंगा ने शार्दुल ठाकुर को एलबीडब्ल्यू आउट किया। इसी के साथ मुंबई ने चेन्नई को 1 रन से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया।

Read More : आईपीएल मैच में एक्ट्रेस ने की ऐसी हरकत, मच गया हंगामा | Case Filed Against TV Actor For Allegedly Blocking Man From watching IPL Match in Hyderabad

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com