Breaking News

‘अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस’ पर इंदौर मैरियट होटल की खास पेशकश

Posted on: 01 Mar 2019 10:45 by Ravindra Singh Rana
‘अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस’ पर इंदौर मैरियट होटल  की खास पेशकश

इंदौर: आज के समय में महिलाएं देश के विकास में पुरुषों के बराबर योगदान कर रही हैं और सामाजिक व राजनीतिक सभी प्रकार की बाधाओं को पार करते हुए आगे बढ़ रही हैं। विश्व की प्रत्येक महिला के सम्मान में हर साल 8 मार्च को ‘अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस’ मनाया जाता है। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को अनूठे तरीके से सेलिब्रेट करने एवं शहर की महिलाओं को यादगार अनुभव देने के लिए इस बार इंदौर मैरियट होटल कुछ खास लेकर आया है। 8 मार्च के दिन लज़ीज़ व्यजनों से सजेगा वूमेंस डे ब्रंच एवं लंच और डिनर पर महिलाओं को 25% डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही इस मौके पर इंदौर मैरियट होटल द्वारा शहर में एक ऑनलाइन होम मेड रेसिपी कॉन्टेस्ट आयोजित किया जा रहा है।

इस प्रतियोगिता की खास बात यह है कि इसमें स्वादिष्ट, हेल्थी होम मेड डिशेस को प्रमोट किया जा रहा है। भारतीय खाना स्वाद के साथ सेहत के लिए भी फायदेमंद होता है, जिसमें घर के खाने की बात ही कुछ और होती है। प्रतिभागियों को यह ध्यान रहे की उनकी रेसिपी ऐसी होनी चाहिए जिसमें तेल की मात्रा कम हो, हेल्दी इंग्रीडीयंट्स का इस्तमाल हुआ हो और हैवी मील न हो यानि जिसे दिन में किसी भी वक़्त खाया जा सके।

इंदौर मैरियट होटल में मंगलवार 26 फरवरी से शुरू हो चुकी इस प्रतियोगिता में 06 मार्च तक ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है। प्रतिभागी अपनी रेसिपी इंदौर मैरियट होटल के इन्स्टाग्राम और फेसबुक पेज पर भेज सकते हैं।

यह प्रतियोगिता प्रतिभागियों के लिए रोमांच से भरपूर होगी। 07 मार्च को विजेता के नाम का अनाउंसमेंट होगा। 8 मार्च यानि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर विजेता को होटल में अपनी डिश दरशाने के लिए आमंत्रित किया जाएगा। विजेता को उपहार के रूप में इंदौर मैरियट होटल  द्वारा गिफ्ट वाउचर, गिफ्ट हैम्पर्स दिए जाएंगे और साथ ही विजेता अपने परिवार के साथ होटल में लंच या डिनर कर सकते हैं। एरोमेटिक फूट थेरेपी, वूमेंस बार टेंडर एक्टिविटी एवं अन्य मौज-मस्ती भरी गतिविधियों के साथ मनाईये अपना वूमेंस डे ख़ास, इंदौर मैरियट होटल  के साथ।

आप अपनी रेसिपी इंदौर मैरियट होटल  के इन्स्टाग्राम या फेसबुक पेज पर भेज सकते हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com