इंटरनेशनल पॉप सिंगर केटी पेरी पहुंची मुंबई, करण जौहर देंगे ग्रैंड पार्टी

इंटरनेशनल पॉप सिंगर केटी पेरी को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया इस दौरान केटी अपनी टीम के साथ थी और जिस अंदाज में वो एयरपोर्ट पर नजर आई उन्हें पहचान पाना जरा मुश्किल लग रहा था।

0
59
kety

इंटरनेशनल पॉप सिंगर केटी पेरी को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान केटी अपनी टीम के साथ थी और जिस अंदाज में वो एयरपोर्ट पर नजर आई उन्हें पहचान पाना जरा मुश्किल लग रहा था। केटी ने ग्रे रंग फुल बॉडी ट्रैक सूट और सिर पर हुडी की कैप पहने दिखाई दी और आंखों पर डार्क सन ग्लास लगे हुए थे।

इस दौरान वो अपना सूटकेस और लगेज कैरी करते हुए भी नजर आईं। केटी हाथों में एक ट्रॉली बैग और एक लाल रंग का हैंड बैग लिए दिखाई दे रही हैं। बता दें कि केटी भारत में एक म्यूजिक फेस्टिवल में परफॉर्म करने के लिए आई हैं। ये म्यूजिक फेस्टिवल 16 नवंबर को मुंबई में होगा। खास बात यह हैं कि केटी ने भी भारत आने से पहले एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने अपनी इंडिया विजिट का जिक्र किया था।

View this post on Instagram

#katyperry #jacquelinefernandez ❤❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

https://www.instagram.com/p/B4wi0d8nUJz/

उन्होंने कैप्शन में लिखा, मैं बहुत खुश और एक्साइटेड हूं भारत आने के लिए। मैं मुंबई में पहली बार परफॉर्म करने वाली हूं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केटी पेरी का मुंबई में ग्रैंड वेलकम होने वाला है। बताया जा रहा है कि केटी के स्वागत में करण जौहर एक ग्रैंड रिसेप्शन थ्रो करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर अपने घर पर ही एक जबरदस्त पार्टी करने वाले हैं। इसमें फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे नजर आ सकते हैं। केटी पेरी की एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here