मोबाइल चोरों का अंतर्राष्ट्रीय गिरोह पकड़ाया

मेरठ पुलिस के एक दरोगा के स्पा सेंटर में शरद मसाज करवा कर उसे अपनी पकड़ में रखता था। इसकी दो गर्लफ्रेंड के चार भाई भी गिरोह में हैं।

0
60
mobile thieves

मेरठ। पुलिस ने मोबाइल चोरों के अंतर्राष्ट्रीय गिरोह ‘ठक-ठक गैंग’ को गिरफ्तार किया है। यह भारत के बड़े शहरों के साथ बैंकॉक, नेपाल, बांग्लादेश, सिंगापुर तक चोरी-छिपे कीमती मोबाइल बेचते थे। शरद गोस्वामी की गैंग के देशभर में 180 लड़के मोबाइल उड़ाते थे। मेरठ पुलिस का इन्हें पूरा संरक्षण था। इस वजह से ये अब तक नहीं पकड़े जा सके थे। जब ये दूसरे शहर में पकड़े जाते, तो गैंग का सरगना शरद गोस्वामी इन्हें छुड़ाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ता था।

180 लड़कों की हर टीम में तीन-तीन लड़के होते हैं, जो वारदातों को अंजाम देते थे। बंगलुरू, चेन्नई, हैदराबाद, गुरुग्राम में ज्यादा मोबाइल उड़ाए जाते थे। ये चीन और सिंगापुर तक मोबाइल बेच देते थे। सात विदेशी खातों से पैसा आने से इनकी पोल खुली। मेरठ पुलिस के एक दरोगा के स्पा सेंटर में शरद मसाज करवा कर उसे अपनी पकड़ में रखता था। इसकी दो गर्लफ्रेंड के चार भाई भी गिरोह में हैं। इस गिरोह के मददगार मेरठ के 28 पुलिसवालों पर मुकदमा दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here