पाकिस्तान को भेजता था खुफिया जानकारी, पुलिस ने दबोचा Intelligence was sent to Pakistan, police arrested

0
23

पुलवामा हमले और भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बरकरार हैं। पाकिस्तानी सेना द्वारा कायराना हरकत करते हुए लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। इसी बीच पंजाब पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो पाकिस्तान को कथित रूप से सेना की गतिविधियों की जानकारी देता था।

बताया जा रहा है कि मिलिट्री इंजीनियर सर्विस (एमईएस) के बिजली मिस्त्री पाकिस्तान को सोशल मीडिया के जरिये सेना की जानकारी भेजता था। पंजाब पुलिस के मुताबिक राम कुमार नामक बिजली मिस्त्री को खुफिया शाखा ने जालंधर से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान राम ने कबूला कि वह सोशल मीडिया के जरिये पाकिस्तान स्थित खुफिया मुखबिर के संपर्क में था और भारतीय सेना की टुकड़ियों के ठिकानों व इलाके में सेना के काफिले के बारे में जानकारी भेजता था।

पुलिस ने कहा उससे पाकिस्तान स्थित खुफिया मुखबिर रा सेना की विशिष्ट टुकड़ियों के बारे में जानकारी मांगी गई थी। इसके बदले राम को अच्छे खासे पैसे मिलते थे। पुलिस के मुताबिक उसके पास मोबाइल फोन और चार सिम कार्ड बरामद किए हैं। फिलहाल वह पुलिस हिरासत में हैं।

Read More : पंजाब सीएम बोले, ‘करतारपुर‘ पर पाकिस्तान के इरादे नापाक Punjab CM says, Pakistan’s intentions on ‘Kartarpur’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here